scriptTotka For Money : अगर आपको है धन की कमी तो, 5 रुपये के सिक्के से करें ये टोटका, हो जाएंगे करोड़पति | Totka from 5 rupees for money and make Millionaire | Patrika News
वाराणसी

Totka For Money : अगर आपको है धन की कमी तो, 5 रुपये के सिक्के से करें ये टोटका, हो जाएंगे करोड़पति

Totka for Money : सिक्का सिर्फ किस्मत ही नहीं चमकाता बल्कि नकारात्मक ऊर्जा को हटाकर हर रोग से मुक्ति दिलाता है

वाराणसीAug 30, 2018 / 02:57 pm

sarveshwari Mishra

Money

धन वर्षा

वाराणसी. हर इंसान आज के दौर में पैसे के लिए सुबह से रात तक भागता रहता है। आज का समय महंगाई का है और इस दौर में ऐसे में एक Totka उपाय ऐसा है जो आपको धनी बना सकता है। बता दें कि सिक्के को धन का प्रतीक माना जाता है। यही वजह है कि सिक्का का प्रयोग पूजा-पाठ में इसका प्रयोग होता है। सिक्का सिर्फ किस्मत ही नहीं बल्कि नकारात्मक ऊर्जा (Negative Energy) को हटाकर हर रोग से मुक्ति दिलाता है। 5 रुपये के सिक्के का टोटका आपको अमीर बना सकता है यह थोड़ा अजीब जरूर है लेकिन एक बार कर लिया तो कारगर साबित हो सकता है। अगर आपके पास एक रूपये का पुराना सिक्का है तो आप भी अमीर बन सकते हैं।

5 रुपये के सिक्के से करें ये उपाय
सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें और फिर छत पर जाकर उस सिक्के को पानी की टंकी के उपर रख दें नाम का पहला अक्षर लिखा सिक्का आसमान की तरफ करके रख दें। रात भर चंद्रमा की छाया उसपर पड़ने दें फिर अगली सुबह उठाकर अपने पर्स में रख लें ये सिक्का कभी आपकी जेब खाली नहीं होने देगी।
घर की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए शुक्रवार की रात को भगवान के सामने एक चौकी रखें और उसपर पानी से भरा हुआ एक कलश स्थापित करें। कलश पर केसर से स्वस्तिक बनाएं और कलश में पांच का सिक्का रख दें। ऐसा आप प्रत्येक शुक्रवार को करें। इससे धन की प्राप्ति होती है।
अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में मां लक्ष्मी का आगमन हो तो आप पूजा वाली जगह पर ताम्बे या पीतल का एक कलश रखें। कलश में चावल और दुर्वा भर दें। इसके साथ ही उसमें एक रुपए का सिक्का भी डाल दें। हर रोज़ इस कलश को धूप-दीप दिखाएं, इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं।
श्रीयंत्र से माता लक्ष्मी को ख़ुश करने के लिए चांदी के एक कलश पर एक प्लेट रखें। अगर ये प्लेट भी चांदी की हो तो ज़्यादा अच्छा होगा। इस प्लेट पर एक का सिक्का रखें और उसपर कुमकुम का टीका लगाएं। अब इसके ऊपर चावल के कुछ दाने भी डाल दें। इससे माता लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होती हैं और घर में धन की वर्षा होने लगती है।

Home / Varanasi / Totka For Money : अगर आपको है धन की कमी तो, 5 रुपये के सिक्के से करें ये टोटका, हो जाएंगे करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो