scriptदेश की सबसे तेज ट्रेन में सफर करके युवाओं ने कहा थैंक्स पीएम मोदी, इस पार्टी को देंगे वोट | Train 18 is very special thanks to PM Narendra Modi | Patrika News

देश की सबसे तेज ट्रेन में सफर करके युवाओं ने कहा थैंक्स पीएम मोदी, इस पार्टी को देंगे वोट

locationवाराणसीPublished: Feb 02, 2019 08:15:09 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पहले भी बन सकती थी ऐसी ट्रेन, मात्र आठ घंटे में नई दिल्ली से बनारस पहुंचे

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. देश की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन का शनिवार को ट्रायल पूरा हो गया। वंदे भारत एक्सप्रेस (ट्रेन-18) के संचालन का रास्ता अब साफ हो गया है। नई दिल्ली से चल कर वाराणसी पहुंची ट्रेन में कुछ युवा भी सवार थे, जिन्होंने इस अनुभव को यादगार बताया है। कहा कि ऐसी ट्रेन चलाने के लिए पीएम नेरन्द्र मोदी को थैक्स। लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नेरन्द्र मोदी को ही वोट देंगे।
यह भी पढ़े:-देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस के स्टेशन पहुंचते ही लगे मोदी-मोदी के नारे

ट्रेन यात्री साई ने कहा कि दिल्ली से वाराणसी तक का सफर पूरा किया है। रास्ते में ट्रेन तीन जगहों पर ही रुकी है। सफर बेहद आरामदायक रहा है। देश में अभी तक ऐसी ट्रेन नहीं है। ट्रेन की सीट इतनी अच्छी है कि सफर में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। ऐसी सीट तो शताब्दी में भी नहीं लगी है। आठ घंटे का सफर पता ही नहीं चला। सारी सुविधा ट्रेन में मौजूद है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री पीएम नरेन्द्र मोदी को देते हुए कहा कि ऐसी ट्रेन बन सकती थी लेकिन अभी तक नहीं बनी थी। मेरा वोट पीएम नरेन्द्र मोदी को ही जायेगा। युवाओं ने कहा कि लोगों में जागरूकता होनी चाहिए। एक अच्छी ट्रेन मिली है जिसे हमें ही सहेज कर रखना होगा।
यह भी पढ़े:-देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को रोकने लिए होगा बटन, अभी यह होगी रफ्तार
बेहद अरामदाय रहा ट्रेन का सफर
मुस्कान ने कहा कि हम दिल्ल्ली से आ रहे हैं यह देश की सबसे तेज ट्रेन है इस ट्रेन का अनुभव बेहद खास रहा। शताब्दी का नया रुप है। ट्रेन में काफी जगह है। सीट बेहद आरामदायक है। चार्जर प्वाइंट दिया गया है वॉश रूम भी बहुत अच्छा है मात्र आठ घंटे में दिल्ली से बनारस आये हैं। ऐसी ट्रेन की सौगात देने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी को थैंक्स कहेंगे।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का बयान, कुंभ में गांजा पी रहे हैं साधु व महात्मा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो