दो हजार किलोमीटर दूर बीमार मां से मिलने जा रहे थे दोनों बेटे, मदर्स डे के दिन ही हो गया ये हादसा

मुलाकात के महज कुछ मिनट पहले ही इन दोनों भाइयों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दिया

By: Hariom Dwivedi

Published: 10 May 2020, 03:15 PM IST

वाराणसी. आज मदर्स डे के अवसर पर हर कोई अपनी मां के साथ बिताए पल को याद कर रहा है। घरों में मां के आशीर्वाद से लेकर सोशल मीडिया तक मां के प्रति आदर सम्मान और प्यार का नाता दिख रहा है। ऐसे ही दो युवा मऊ जिले के हैं जिन्होंने मां की बीमारी सुनकर दो हज़ार दूर रह रही मां को सम्भालने के लिए बाइक से ही चलकर मां के पास पहुंचने का फैसला किया। पर मां से मुलाकात के महज कुछ मिनट पहले ही इन दोनों भाइयों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दिया।

बता दें कि मऊ जिले के निवासी अरविंद चौरसिया (35) मुंबई में रहकर कोई काम करते हैं। अरविंद की माता जी की तबीयत खराब होने पर उन्हें वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर घर वालों ने इस बात की जानकारी मुंबई में रह रहे दोनों बेटों को दे दिया। लॉकडाउन के चलते ट्रेन, जहाज की सेवा बंद होने तथा किसी प्रकार का साधन न मिलने पर अरविंद भाई के साथ बाइक से वाराणसी के लिए निकल पड़े।

दोनों भाई बाइक से किसी तरह वाराणसी सीमा तक पहुंचे। पर संयोग देखिये ये रोहनिया-करसड़ा पर पहुंचे ही थे कि अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned