काल बन दौड़े विक्रम-ट्रैक्टर

काल बन दौड़े विक्रम-ट्रैक्टर
accident

सड़क हादसे में दो की मौत

वाराणसी. जिले की यातायात व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधिक वारदातों से अधिक लोगों की मौत का कारण सड़क हादसे बन रहे हैं। सड़कों पर तेज रफ़्तार दौड़ रहे वाहनों पर कोई नियंत्रण नहीं क्योंकि ट्रैफिक पुलिस के जवान चौराहों पर वसूली में मगन रहते हैं। नियमों की अनदेखी कर बनारस में दौड़ रहे दो वाहन दो परिवारों के लिए मौत का पैगाम ले आये। शुक्रवार को अलग अलग हादसे में किशोर और अधेड़ की मौत हो गयी।

सब्जी लेकर घर जाते समय हादसा


पहला हादसा कपसेठी थाना क्षेत्र में हुआ। भीटी बड़ागाँव का 16 वर्षीय चंद्रेश अपने चचेरे भाई दीपक के साथ राजातालाब से बोरी में सब्जी लेकर बेचने के लिए गांव को निकले। बाइक दीपक चला रहा था जबकि चंद्रेश सब्जी लेकर पीछे बैठा था। कपसेठी चौराहे के समीप तीव्र गति से आ रहे विक्रम ने टक्कर मार दी। टक्कर से चंद्रेश गिर पड़ा, सिर में गंभीर चोट के कारण मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए चक्काजाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर जाम समाप्त हुआ।

बेटी के घर पहुँचने से पहले हो गए दुनिया से विदा

बड़ागाँव के 50 वर्षीय रामबली पटेल अपनी बेटी की ससुराल पहुँचने से पहले ही दुनिया से रुखसत हो गए। वजह बना ट्रैक्टर ट्राली जिसने न जाने कितने परिवारों को उजाड़ दिया है अब तक। जानकारी के अनुसार रामबली पटेल निवासी नेहिया पुवारीकला थाना बड़ागाव, अपने दामाद विनय पटेल निवासी कथवतिया शिवपुर वाराणसी के साथ अपनी लड़की किरण के यहाँ आ रहे थे। दामाद विनय मोटर साइकिल चला रहा और रामबली पटेल पीछे बैठे थे।  शिवपुर के सिकन्दरपुर में पीछे से आ रहे तीव्र गति से ट्रैक्टर ने एकाएक धक्का मार दिया जिससे रामबली पटेल की मौके पर मौत हो गयी।  सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष शिवपुर तारावती यादव मौके पर पहुँची  शव अस्पताल भिजवाया। मौके पर मृतक रामबली पटेल के तीनो लड़के मुन्ना लाल, जवाहिर लाल,-नंदलाल भी मौके पर आ गये थे। वही एकलौती लड़की किरण भी सूचना पर मौके पर आ गयी थी। पत्नी सुगना देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned