होली बारात को लेकर दो पक्ष भिड़े, पथराव

होली बारात को लेकर दो पक्ष भिड़े, पथराव
Holi procession

कई हुए घायल, भारी फेार्स तैनात

वाराणसी. जैतपुरा थानाक्षेत्र के नई बस्ती में होली बारात को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गयी। आराजक तत्वों ने पथराव कर दिया, जिसके चलते कई लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात की गयी है। पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्रीय लोगों से वार्ता करके माहौल को शांत बनाने का प्रयासा किया है।
नई बस्ती के हुसैनपुरा क्षेत्र में होली बारात निकल रही थी। इसी बीच किसी बात को लेकर दो पक्षों में नोकझोक हो गयी। बात बिगड़ कर पथराव तक जा पहुंची। कुछ अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे वहां पर भगदड़ की स्थिति बन गयी। जैनपुरा में बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा। पुलिस की सक्रियता के चलते ही क्षेत्र में बात बिगडऩे से बच गयी। अस्पताल में इलाज कराने वालों में राजेन्द्र कुमार (50), दीनानाथ गौड़ (30), प्रिंस (25), राहुल आदि लोग शामिल है।



मौके पर तैनात है भारी फोर्स
पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और क्षेत्र में भारी फोर्स तैनात कर दी है। पुलिस ने दोषियों की शिनाख्त भी शुरू कर दी है। इससे पता चल सकेेगा कि घटना आकस्मिक थी या फिर सुनोयिजत।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned