गाजीपुर में दो किशोरियों को जबरदस्ती रास्ते से उठाकर सामूहिक बलात्कार

गाजीपुर में दो किशोरियों को जबरदस्ती रास्ते से उठाकर सामूहिक बलात्कार
लड़कियों का गैंगरेप गाजीपुर में

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 02 Oct 2017, 09:09:05 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

गाजीपुर में दो किशोरियों का दशहरा मेले के बाद जबरन उठाकर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार।

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में दशहरे के दिन मेला देखने गईं दो किशोरियों को अगवा कर उनके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना 30 सितम्बर को दिलदारनगर थानाक्षेत्र के उसियां गांव की है। उस दिन विजय दशमी का मेला लगा हुआ था और किशोरी मेला देखने गई थीं। वहीं रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने अगवा कर गैंगरेप किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िताओं की मेडिकल जांच करायी। घटना के तीसरे दिन यह मामला सामने आया है।


बताया गया है कि 30 सितम्बर को विजय दशमी के दिन दिलदारनगर थानाक्षेत्र के उसियां गांव की चट्टी पर मेला लगता है। गांव की ही दो किशोरियां दशहरे का मेला देखने घर से चट्टी गयी थीं। पर वह रात भर नहीं लौटीं। परिजनों ने रात भर दोनों की खेजबीन की पर वो नहीं मिलीं। रविवार की सुबह आठ बजे दोनों अस्त-व्यस्त हाल में अपने घर पहुंचीं। उन्होंने परिजनों को अपने साथ घटी घटना बतायी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गयी।

परिजनों के मुताबिक जब दोनों घर से मेला देखने चट्टी पर गयी थीं। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही पांच लड़के दो बाइक पर वहां पहुंचे। दोनों को जबरदस्ती बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए। दावा किया कि लड़कों ने किशोरियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे और पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी।

 

पुलिस ने दोनों उनका सोमवार को मेडिकल मुआयना कराया। पांचों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अस्पताल पहुंची किशोरियों ने मीडिया को बताया कि लड़के उन्हें सीवान में ले गए और उनके साथ रात भर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों किशोरियों के साथ दशहरे की रात गलत काम किया गया। इस मामले में कार्यवाही की जा रही है।

by ALOK TRIPATHI

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned