scriptUdaipur Massacre Rastravadi Hindu Mahasabha demanded strict punishment for accused soon | उदयपुर हत्याकांडः राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने की आरोपियों को जल्द सख्त सजा दिलाने की मांग | Patrika News

उदयपुर हत्याकांडः राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने की आरोपियों को जल्द सख्त सजा दिलाने की मांग

उदयपुर हत्याकांड को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। लोग जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को राष्ट्रीय हिंदू महासभा ने वाराणसी के मिर्जामुराद थाने पहुंच कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि राजसथान के उदयपुर की घटना से काशीवासी भी मर्माहत और आक्रोशित हैं।

वाराणसी

Published: July 01, 2022 07:15:45 pm

वाराणसी. राजस्थान के उदयपुर में जिस तरह से कन्हैयालाल दर्जी की उसके दुकान में घुस कर हत्या की गई उससे पूरे देश में आक्रोश है। ऐसे में धर्म नगरी काशी भला कैसे उससे अलग हो सकती है। लिहाजा गुरुवार को जहां विहिप व बजरंग दल ने धरना प्रदर्शन और रोष मार्च निकाला वहीं शुक्रवार को राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने मिर्जामुराद थाने पहुंच कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।
उदयपुर हत्याकांड के विरोध में थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपते राष्ट्रवादी हिंदू महासभा के पदाधिकारी
उदयपुर हत्याकांड के विरोध में थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपते राष्ट्रवादी हिंदू महासभा के पदाधिकारी
जल्द से जल्द हो आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई

महासभा के जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने शुकवार की दोपहर मिर्जामुराद थाना प्रभारी हरिनाथ भारती को ज्ञापन सौंपा। उन सभी ने एक स्वर में राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या के आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और वो भी जल्द से जल्द।
आरोपी संग उससे सहानुभूति रखने वालों पर भी हो कार्रवाई

जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार मिश्रा ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या को लेकर वाराणसी में भी जनमानस में आक्रोश है। आरोपियों और उनके ज्ञात-अज्ञात समर्थकों और सहानभूति रखने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। हत्या के आरोपियों के साथ कोई रियायत नही होनी चाहिए। भारत सरकार दोनों हत्यारों को जल्द फांसी की सजा दे।
ये रहे मौजूद

इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री रितेश दीक्षित, जिला मीडिया प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी, उपाध्यक्ष हेमन्त पाठक, डेविड मिश्रा, गौरव पाठक, अरविंद सिंह, राहुल सिंह, चंदन मिश्रा, दिलीप कुमार, अजय प्रजापति सहित आदि लोग मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

देश के 13 राज्यों में बिजली संकट के आसार, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्य शामिलअरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीMumbai: दही हांडी उत्सव के बीच मुंबई में बड़ा हादसा, बोरीवली इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के दबे होने की आशंकाक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाअमित शाह का भोपाल दौरा, चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बनाएंगे खास रणनीति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.