scriptउदयपुर हत्याकांडः राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने की आरोपियों को जल्द सख्त सजा दिलाने की मांग | Udaipur Massacre Rastravadi Hindu Mahasabha demanded strict punishment for accused soon | Patrika News
वाराणसी

उदयपुर हत्याकांडः राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने की आरोपियों को जल्द सख्त सजा दिलाने की मांग

उदयपुर हत्याकांड को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। लोग जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को राष्ट्रीय हिंदू महासभा ने वाराणसी के मिर्जामुराद थाने पहुंच कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि राजसथान के उदयपुर की घटना से काशीवासी भी मर्माहत और आक्रोशित हैं।

वाराणसीJul 01, 2022 / 07:15 pm

Ajay Chaturvedi

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपते राष्ट्रवादी हिंदू महासभा के पदाधिकारी

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपते राष्ट्रवादी हिंदू महासभा के पदाधिकारी

वाराणसी. राजस्थान के उदयपुर में जिस तरह से कन्हैयालाल दर्जी की उसके दुकान में घुस कर हत्या की गई उससे पूरे देश में आक्रोश है। ऐसे में धर्म नगरी काशी भला कैसे उससे अलग हो सकती है। लिहाजा गुरुवार को जहां विहिप व बजरंग दल ने धरना प्रदर्शन और रोष मार्च निकाला वहीं शुक्रवार को राष्ट्रवादी हिंदू महासभा ने मिर्जामुराद थाने पहुंच कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।
जल्द से जल्द हो आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई

महासभा के जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने शुकवार की दोपहर मिर्जामुराद थाना प्रभारी हरिनाथ भारती को ज्ञापन सौंपा। उन सभी ने एक स्वर में राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या के आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और वो भी जल्द से जल्द।
आरोपी संग उससे सहानुभूति रखने वालों पर भी हो कार्रवाई

जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार मिश्रा ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या को लेकर वाराणसी में भी जनमानस में आक्रोश है। आरोपियों और उनके ज्ञात-अज्ञात समर्थकों और सहानभूति रखने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। हत्या के आरोपियों के साथ कोई रियायत नही होनी चाहिए। भारत सरकार दोनों हत्यारों को जल्द फांसी की सजा दे।
ये रहे मौजूद

इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री रितेश दीक्षित, जिला मीडिया प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी, उपाध्यक्ष हेमन्त पाठक, डेविड मिश्रा, गौरव पाठक, अरविंद सिंह, राहुल सिंह, चंदन मिश्रा, दिलीप कुमार, अजय प्रजापति सहित आदि लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो