काशी में पीएम मोदी के जन्मदिन पर अनोखा विरोध, युवाओं ने अपने मुंह पर पोत ली कालिख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कुछ युवओं ने बेरोजगारी समेत मुद्दाेेें को लेकर अनोखा विरोध जताया। बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए उन्होंने अपने मुंह पर कालिख पोत ली।

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक तरफ जहां उनके समर्थकों और बीजेपी ने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया, वहीं बेरोजगारी समेत मुद्दों पर अपना विरोध जता रहे युवाओं ने विरोध का अनोखा तरीका निकाला। पुलिस ने जब उन्हें पीएम की तस्वीर के साथ विरोध स्वरूप कोई कार्यक्रम नहीं करने दिया तो युवाओं ने अपने चेहरे पर ही कालिख पोत ली।

 

वाराणसी में प्रधानमंत्री की नीतियों के खिलाफ मुखर रहने वाले एक्टिविस्ट हरीश मिश्रा के नेतृत्व में युवाओं की टोली की योजना गुरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप मनाने की थी। पर पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी। अभी युवा जुटे ही थे कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनसे पीएम की तस्वीर छीन ली, जिसको लेकर नोंकझोंक भी हुई। पुलिस की सख्ती के बाद उन लोगों ने अपने ही मुंह पर कालिख पोतकर अपना विरोध जताया।हरीश मिश्रा ने बताया कि उन लोगों ने अपने मुंह पर कालिख पोतकर बेरोजगारी, जीडीपी, गिरती अर्थव्यवस्था व पड़ोसी मुल्कों आदि मुद्दों को लेकर अपना विरोध जताते हुए पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है। कहा कि किसान, नौजवान और मजदूर 2022 और 2024 में दोनों सरकारों को उखाड़ फेकेंगे।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned