साइकिल सिखाने के बहाने करता था गंदी हरकत

साइकिल सिखाने के बहाने करता था गंदी हरकत
unnatural rape

धर्म की नगरी में बढ़ता जा रहा अधर्म, जानिए क्या है मामला


वाराणसी. लड़कियों के साथ ही अब लड़के भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। धर्म की नगरी में अधर्म बढ़ता जा रहा है। दुराचार के बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस भी खासी चिंतित है कि कैसे इस अपराध पर काबू पाएं। कला एवं संस्कृति की नगरी काशी में महज सात माह में ही 50 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। 

बीएचयू में छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामला उजागर हुए चौबीस घंटे भी नहीं गुजरे कि नाबालिग के साथ गंदी हरकत का मामला सामने आया है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा कायम कराया है। 

जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र के छोटालालपुर में रहने वालेे आठ वर्षीय बालक पर पड़ोस के रहने वाले एक नाबालिग की गंदी नजर थी। एक दिन बालक ने साइकिल  सिखने के लिए पड़ोस के भइया से कहा। साइकिल सिखाने के दौरान नाबालिग ने बालक के साथ कई बार अप्राकृतिक दुराचार किया। एक दिन बालक की तबीयत बिगड़ गई तब परिजनों को इसकी जानकारी हुई। बालक ने जब अपने साथ होने वाली गंदी बात परिजनों को बताया तो होश उड़ गए। परिजन कैंट थाने पहुंचे और आरोपी नाबालिग के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम कराया है। 

 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned