थोड़ा इंतजार और यूपी में बनने वाली है इस पार्टी की सरकार 

 थोड़ा इंतजार और यूपी में बनने वाली है इस पार्टी की सरकार 
up election party

बता दें कि 11 मार्च यानि कल यूपी चुनाव का परिणाम में...

वाराणसी. यूपी में चुनावी रण खत्म हो चुका है। पर अभी जीत की घोषणा नहीं हुई है। मीडिया सहित आम लोगों में बस यही चर्चा है कि आखिर किसकी सरकार बनेगी। सोशल साइट्स लेकर तमाम चैनलों पर एक्जिट पोल आने कल से ही शुरू हो चुके हैं।



बता दें कि 11 मार्च यानि कल यूपी चुनाव का परिणाम हम सभी के सामने होगा। बस थोड़ा इंतजार और करना होगा। जितने भी प्रत्याशी हैं आज का दिन उनके लिए परीक्षा की घड़ी के सामान है, आजी की रात सभी दलों के उम्मीदवारों के लिए कयामत की रात से कम नहीं है। 



up election














सभी दल यह दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार बने जा रही है। गौरतलब है कि यूपी की चुनाव सात चरणों में पूरा हुआ। सातवें चरण में तो सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। बनारस की बात करें तो सबकी नजरें यहां के परिणाम पर टिकी हुईं हैं। ऐसा लगता है कि बाती मंडलों के परिणाम एकतरफ और वाराणसी का रिजल्ट एक तरफ आने वाला है, क्योंकि आखिरी समय में पीएम मोदी से लेकर, राहुल अखिलेश, डिंपल यादव सहित मायावती ने बनारस में अपनी ताकत लगा दी। माना जा रहा है कि मोदी के तीन दिन के दौरे का बीजपी को फायदा हुआ है, वहीं राहुल अखिलेश के रोड शो ने भी जनता का दिल जीता है।



एक्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी की सरकार बनने वाली है, हालांकि कई बार यह गलत भी साबित हो चुका है। इसलिए हम इन परिणामों पर निर्भर नहीं रह सकते। जल्द ही यूपी चुनाव का परिणाम सबके सामने होगा। यानि 8 मार्च को थमे चुनाव का परिणाम 11 मार्च को जनता के सामने होगा। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned