BREAKING NEWS केशव ने लगाया अखिलेश पर भ्रष्टाचार का आरोप

BREAKING NEWS केशव ने लगाया अखिलेश पर भ्रष्टाचार का आरोप
bjp president keshav prasad maurya

अखिलेश सरकार से इस्तीफा मांगने 24 को विधानसभा घेरेंगे भाजपाईवरुणा कॉरिडोर के नाम पर खेल कर गयी अखिलेश सरकार, डूबे जनता के करोड़ों रूपये

वाराणसी. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद ने रविवार को अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव पर वरुणा कॉरिडोर के नाम पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया। इतना ही नहीं बीजेपी नेता का आरोप है कि केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को जानबूझकर अखिलेश सरकार रोक रही है, योजनाओं का पैसा केंद्र सरकार को वापस कर दे रहे हैं ताकि जनता के सामने मोदी सरकार पर यूपी की अनदेखी का आरोप लगा सकें।


रविवार को बनारस के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि उत्तर प्रदेश की जनता के करोड़ों रूपये वरुणा कारिडोर में बह गये। ये एक वाराणसी का मामला नहीं है, पुरे प्रदेश में विकास योजना का कार्य बरसात से पहले शुरू करके और बरसात आने में बहा देना, एक सुनियोजित तरीके से किया गया भ्रष्टाचार है। केशव ने 2014 से केंद्र सरकार द्वारा योजनाओ समेत वरुणा कॉरिडोर के कार्य में हुए भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग की। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बदहाल स्थिति और जंगलराज को देखते हुए 24 अगस्त को बीजेपी के द्वारा लखनऊ विधासभा पर प्रदेश भर के सांसद और सभी जिलो के कार्यकर्ता शामिल होकर अखिलेश सरकार के इस्तीफे की मांग को लेकर बड़ा प्रदर्शन करेगे। यू.पी. की कानून व्यवस्था में सुधार असंभव हैं। आलम यह है कि यहाँ अपराधी,भूमाफिया, खनन माफिया से पुलिस डर रही है। इस सरकार के ध्वस्त कानून व्यवस्था का परिणाम है कि यूपी में कई जिलों में अब तक 150 से अधिक लोग मारे गये और 1500 से अधिक की पिटाई हुई, लेकिन सरकार के द्वारा जरुरी कदम नही उठाये गये जो काफी शर्मनाक है। ऐसी स्थिति में यूपी के सीएम अखिलेश को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। 

यूपी संभालना सपा के सरकार के बस की बात नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया की सपा और बसपा दोनों मिले हुए है। सपा सरकार में दलित उत्पीड़न होता है तो बसपा सुप्रीमो इसका राजनीती में उपयोग करती है। बसपा और सपा एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned