सड़क पर खून से लथपथ तड़प रहा था युवक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने अपनी गाड़ी से भिजवाया अस्पताल

हाल ही में फर्रुखाबाद सदर के भाजपा विधायक ने घायल को पीठ पर लादकर पहुंचाया था अस्पताल, वीडियो हुआ था वायरल

By: Akhilesh Tripathi

Published: 11 Dec 2017, 04:46 PM IST

वाराणसी. फर्रुखाबाद सदर के भाजपा विधायक सुनील दत्त द्विवेदी के मानवता की मिसाल पेश करता हुए एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में था। विधायक ने सड़क हादसे में घायल को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाया तो लोगों ने विधायक के इस कदम की काफी तारीफ की थी। अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने भी रविवार को ऐसी ही मिसाल पेश की, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

 

वाराणसी दौरे पर आये महेंद्र नाथ पांडेय रविवार को सातो महुआ के पास से गुजर रहे थे, इसी दौरान उन्हें सड़क पर खून से लथपथ एक युवा दिखाई दिया जो दुर्घटना का शिकार हो गया था। बीजेपी यूपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने गाड़ी रोककर घायल युवक को साथ मौजूद साथियों की मदद से अपनी गाड़ी से ना सिर्फ उसे अस्पताल भिजवाया बल्कि उपचार के लिए पैसे भी दिये। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस कदम की भी लोग सराहना कर रहे हैं।

 

 

महेंद्र नाथ पांडेय निजी कार्यक्रम में भाग लेने वाराणसी आये थे। जहां से वह वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली में कई कार्यक्रमों में शामिल हुये। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ बीजेपी के स्थानीय नेता भी मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क निर्माण के दौरान गुणवत्ता पर नजर रखें और प्रशासन के काम में हस्तक्षेप ना करें।

 

 

फर्रुखाबाद सदर के भाजपा विधायक ने घायल को पीठ पर लादकर पहुंचाया था अस्पताल

24 सितंबर 2017 को फर्रुखाबाद सदर के भाजपा विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने ने सड़क हादसे में घायल को पीठ पर लादकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया था। फतेहगढ़ के नगला पीतम निवासी अरविन्द चौहान को बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी थी। बाइक से गिरते ही पीछे से एक और बाइक से आ रहे गाड़ी उसकी में टकरा गई, इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल सड़क पर तड़प रहे थे और उनकी मदद के लिये ना पुलिस पहुंची और ना कोई एंबुलेंस। इसी बीच वहां से गुजर रहे भाजपा विधायक ने भीड़ देखकर गाड़ी रोकी और घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया और अस्पताल में स्ट्रेचर की व्यवस्था नहीं होने पर घायल को कंधे पर लादकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचाया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो चंद घंटे में सोशल साइट्स पर वायरल हो गया था।

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned