बनारस पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, राम मेरी आस्था-विकास मुद्दा

बनारस पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, राम मेरी आस्था-विकास मुद्दा
up bjp president said ram our faith, development agenda

विवादित पोस्टर के बाबत कहा, काशी प्रांत के अध्यक्ष देखेंगे मामला, मुझे जानकारी नहीं

वाराणसी. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद शुक्रवार को प्रथम काशी आगमन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने नगरवासियों को रामनवमी की बधाई देते हुए कहा कि प्रभु श्री राम में हमारी आस्था और विश्वास हैं जबकि विकास पार्टी का मुख्य मुद्दा है। भाजपा प्रदेश में जातिवाद-परिवारवाद के खिलाफ जनता के बीच जाएगी। जातिवाद-परिवारवाद को उखाड़ फेंकने के साथ ही विकासवाद राजनीति को बढ़ावा देकर प्रदेश में विकास की गंगा बढ़ानी है। प्रदेश अध्यक्ष का कटाक्ष सूबे के मुखिया अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती व राहुल गांधी पर था। 
भाजपा कार्यकर्ता द्वारा जारी विवादित पोस्टर के मसले पर मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले कि अभी उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। बनारस आने पर उन्हें इसकी सूचना दी गई। काशी प्रांत के अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य को प्रकरण के बाबत गंभीरतापूर्वक देखने को कहा गया है। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का वाराणसी में भव्य स्वागत हुआ। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य को काफिले के साथ इलाहाबाद-वाराणसी बार्डर से गुलाब बाग पार्टी कार्यालय पहुंचने में तीन घंटे से भी अधिक समय लग गया। वाराणसी सीमा में प्रवेश करते हुए प्रदेश अध्यक्ष को कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से लाद दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भव्य स्वागत से गदगद प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि मिशन 2017 फतेह करने के लिए मोदी के दिए नारों को जमीन पर उतारना होगा।  
कार्यकर्ताओं से लेकर जनप्रतिनिधियों में मची रही होड़
प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के स्वागत सत्कार को लेकर कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों में होड़ मची रही। भाजपा के कई जनप्रतिनिधि अपनी उम्मीदवारी पक्की करने के लिए समर्थकों के हुजूम के साथ प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत को पहुंचे थे। उधर, ऐसे पदाधिकारियों की भी केशव मौर्य को चेहरा दिखाने के लिए होड़ मची थी जो विधानसभा की तैयारी कर रहे हैं। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned