UP BOARD RESULTS: 12वीं में पूर्वांचल का जलवा, टॉप- 5 ंमें चार छात्र शामिल 

UP BOARD RESULTS: 12वीं में पूर्वांचल का जलवा, टॉप- 5 ंमें चार छात्र शामिल 
UP Board

दसवीं की परीक्षा में फतेहपुर की तेजस्वी देवी और 12वीं में प्रियांशी तिवारी ने किया टॉप

वाराणसी. यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को जारी कर दिया गया। दसवीॆ और बारहवीं की परीक्षा में लड़कों के मुकाबले एक बार फिर लड़कियों ने बाजी मारी है। परीक्षा परिणाम मेंं इस बार पूर्वांचल के छात्रों का जलवा रहा। दसवीं की परीक्षा में फतेहपुर की तेजस्वी देवी और 12वीं में फतेहपुर की प्रियांशी तिवारी ने टॉप किया। 

रिजल्ट देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट Results.patrika.com  पर क्लिक करें-

बारहवीं में टॉप- 5 में चार छात्र फतेहपुर के
बारहवीं की परीक्षा में जहां पहले स्थान पर फतेहपुर के एसबीएमआईसी रघुवंशपुरम की प्रियांशी तिवारी रहीं। वहीं तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर भी फतेहपुर के छात्राओं का जलवा रहा। तीसरे स्थान पर इसी स्कूल की सोनम सिंह, चौथे स्थान पर राधानगर फतेहपुर की विजय लक्ष्मी सिंह और पांचवें नंबर पर देवीगंज की प्रियंका द्विवेदी रही। 


पूर्वांचल के तीन जिले टॉप पर 
दसवीं के नतीजे में पूर्वांचल के टॉप- 3 जिले शामिल हैं, जिनमें पहले स्थान पर मऊ, दूसरे स्थान पर बलिया और तीसरे स्थान पर आजमगढ़ रहा। वहीं बारहवीं में भी टॉप- 3 जिले में मऊ, बलिया और आजमगढ़ शामिल है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned