scriptUP cabinet minister Swatantra Dev Singh worshiped Kashi Vishwanath and Kal Bhairav | काशी विश्वनाथ का पूजन करने के बाद बोले मंत्री स्वतंत्रदेव, 2024 तक हर घर को मिलेगा पेयजल, ये सरकार की प्राथमिकता | Patrika News

काशी विश्वनाथ का पूजन करने के बाद बोले मंत्री स्वतंत्रदेव, 2024 तक हर घर को मिलेगा पेयजल, ये सरकार की प्राथमिकता

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह रविवार को काशी पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले श्री काशी विश्ववनाथ और बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका। इस मौके पर उन्होंने मीडिया को बताया कि सरकार का लक्ष्य हर हाल में 2024 तक हर घर में पेयजल मुहैया कराना है। ये हमारी प्राथमिकता है।

वाराणसी

Updated: April 24, 2022 12:55:31 pm

वाराणसी. यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह रविवार को काशी पहुंचे। उन्होंने सर्व प्रथम काशी विश्वनाथ और बाबा काल भैरव का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद मीडिया से मुखातिब सिंह ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता आमजन को बुनियादी सुविधाएं उपलबध कराना है। इसके तहत पहली प्राथमिकता 2024 तक हर घर को पेयजल मुहैया कराना है।
काशी विश्वनाथ का पूजन करते कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह
काशी विश्वनाथ का पूजन करते कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह
काशी विश्वनाथ का पूजन करते कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंहढोल नगाड़ों से हुआ मंत्री का स्वागत

इससे पूर्व वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर उत्तर प्रदेश सरकार में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। रेलवे स्टेशन से उनका काफिला सीधे बाबा दरबार पहुंचा।
ये भी पढें- BHU के छात्र शिव त्रिवेदी की रहस्यमयी मौत पर गम और गुस्से का इजहार, NSUI ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि, बीएचयू प्रशासन और पुलिस की भूमिका पर सवाल

विश्वनाथ दरबार में किया षोडषपचार पूजन
कैबिनेट मंत्री ने विधि-विधान से बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन किया और मंगल कामना। उसके बाद स्वतंत्र देव सिंह ने बाबा काल भैरव के दरबार में शीश नवाया। फिर वो जल शक्ति विभाग के मंडल अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करने निकल लिए।
योजनाएं केंद्र की हों या राज्य सरकार की समयबद्धता जरूरी

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाएं चाहे वो केंद्र की हों या राज्य सरकार की समयबद्धता और गुणवत्ता अनिवार्य शर्त है। ऐसे में विभागीय कार्यं की प्रगति की समीक्षा की जाएगी। कहा कि 2024 तक हर घर में पीने का पानी जाएगा यह हमारी प्राथमिकता है।
इस मौके पर ये रहे मौजूद
इस मौके पर कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव और जिलापंचायत सदस्य पूनम मौर्य भी शामिल हैं। बैठक के बाद वह बाबतपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण के लिए आयोजित कार्यशाला में शिरकत करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: क्या फ्लोर टेस्ट में बच पाएगी MVA सरकार! यहां समझे पूरा गणितMaharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूMaharashtra Political Crisis: नवनीत राणा ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बोलीं- उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म होनी चाहिएBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजाAmarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा से 4 दिन पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठाया बड़ा कदमMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल के खिलाफ नया अविश्वास प्रस्ताव पेशMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.