scriptभाजपा पर लगाये भेदभाव के आरोप तो सामने आए यूपी सरकार के मंत्री, बोले- सिर्फ राजनीति कर रहे विपक्षी दल | up minister ravindra jaiswal on opposition parties allegations | Patrika News

भाजपा पर लगाये भेदभाव के आरोप तो सामने आए यूपी सरकार के मंत्री, बोले- सिर्फ राजनीति कर रहे विपक्षी दल

locationवाराणसीPublished: Apr 27, 2020 06:05:35 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

स्टैम्प एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल ने कहा कि विपक्षियों का काम है विरोध करना

भाजपा पर लगाये भेदभाव के आरोप तो सामने आए यूपी सरकार के मंत्री, बोले- सिर्फ राजनीति कर रहे विपक्षी दल

स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल ने कहा कि सरकार को सबकी चिंता है और हम अपनी जनता की सेवा में लगे हैं

वाराणसी. बीजेपी और बनारस जिला प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए जब विपक्षी पार्षदों ने सवाल उठाये तो यूपी सरकार में मंत्री रविन्द्र जायसवाल को खुद सामने आना पड़ा। स्टैम्प एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल ने सोमवार को सर्किट कहा कि विपक्षियों का काम है विरोध करना वह करेंगे मगर सरकार को सबकी चिंता है और हम अपनी जनता की सेवा में लगे हैं। सरकार किसी को भी परेशानी नहीं होने देगी।
उन्होंने कहा की राशनकार्ड धारकों को उनके राशन के साथ एक माह का राशन फ्री दिया गया हैं। शहर से लेकर गांवों तक लेखपाल, प्रधान व पार्षदों के मध्यम से बिना राशनकार्ड वाले 44553 लोगों को चिन्हित कर उनमें भी राशन वितरित किया गया। साथ ही जो मजदूर वर्ग के लोग हैं उनका एकाउंट नम्बर और आधार मंगवाकर 21000 लोगों के एकाउंट में 1000 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से भेजे जा चुके हैं।
उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अब तक जिन लोगों के पास रहने को मकान और भोजन बनाने की व्यवस्था नही है ऐसे 81 लाख 969 लोगों में पका हुआ भोजन वितरित किया जा चुका है। इसके साथ ही जो बाहरी आकर फंसे हैं उनके रहने और खाने के लिए होटल की व्यवस्था भी की जा चुकी है।
बतादें की बनारस तहसील में विपक्षी दलों के आधा दर्जन पार्षदो ने दो दिन पहले धरना दिया था। इनका आरोप था की प्रशासन और भाजपा नेताओं की सांठगांठ से सिर्फ वार्ड में भाजपा से जुड़े लोगों कप राशन मिल रहा है किसी और को नहीं दिया जा रहा। जिसके बाद सोमवार को मंत्री ने इसका खंडन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो