scriptकाशी के ज्योतिषी की बड़ी भविष्यवाणी, मोदी के प्रताप से बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान | varanasi astrologer pawan tripathi prediction about modi and Pakistan | Patrika News

काशी के ज्योतिषी की बड़ी भविष्यवाणी, मोदी के प्रताप से बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान

locationवाराणसीPublished: Sep 06, 2019 02:44:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

जानें ज्योतिषाचार्य ने क्या कहा पत्रिका से…
पाकिस्तान जा सकता है विश्व न्यायालय मेंलेकिन लेकिन पीएम मोदी की रणनीति होगी कामयाबआर्थिक तौर पर टूट जाएगा पाकिस्तान, खराब हो जाएगी हालत

पीएम मोदी और इमरान खान

पीएम मोदी और इमरान खान

डॉ अजय कृष्ण चतुर्वेदी

वाराणसी. पाकिस्तान चाहे जितना हाय तौबा मचा ले उसके दुर्दिन शुरू हो चुके हैं। आने वाले वक्त में उसकी हालत और भी खराब होगी। बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान। अर्थ व्यवस्था बिल्कुल ही चौपट हो जाएगी। यह सब होगा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बढते प्रताप के चलते। मोदी के आगे पाकिस्तान चाहे जितना हाथ-पांव मारे कुछ नहीं होने वाला। यह कहना है काशी के ज्योतिषाचार्य का।
काशी के ज्योतिषाचार्य पंडित पवन त्रिपाठी ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव और प्रताप अभी और बढना है। केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में शत्रु चाहे जो करें उसका उल्टा ही प्रभाव पड़ेगा। नरेंद्र मोदी की रणनीति हर मुकाम पर सफल होगी। बताया कि दरअसल मोदी की राशि है वृश्चिक और उन पर चल रही शनि की साढे साती अंतिम चरण में और शनि देव जाते-जाते मोदी को बहुत कुछ दे जाएंगे। उनका प्रभाव बढेगा, तेज बढेगा। उनके आगे किसी की नहीं चलने वाली।
ये भी पढें-PM Modi को लेकर वाराणसी के ज्योतिषि की बड़ी भविष्यवाणी बोले, भारतीय राजनीति में आएगा बड़ा भूचाल

उन्होंने बताया कि जहां तक पाकिस्तान का सवाल है तो उसका नाम शुरू हो रहा है “प” से और प की नाम की राशि हो रही कन्या। कन्या राशि पर शनि की कुदृष्टि चल रही है। अभी पिछले दिनों शनी के वक्री होने की दशा में उसकी जो दुर्गति हुई है अब शनि के मार्गी होने पर उसमें और उछाल आएगा। उसकी हालत में सुधार होता नजर नहीं आ रहा है।
ज्योतिषाचार्य पंडित पवन त्रिपाठी
ज्योतिषाचार्य ने बताया कि शनि वक्री होने पर जो उद्विग्नता दिख रही थी, जिस तरह कुछ लोग उद्वेलित हो रहे थे अब 9 सितंबर से मार्गी होने पर वो सब समाप्त हो जाएगा और बड़ी सहजता और सरलता के साथ लोग पाकिस्तान के हश्र को स्वीकार करेंगे। कारण पाकिस्तान के राशि नाम के अनुसार उस पर शनि की ढैया भी चल रही है जो उसके लिए और घातक है।
बताया कि पाकिस्तान विश्वमंच पर जाना चाहेगा। लेकिन होगा कुछ नहीं। बताया कि ये शनि की दृष्टि का ही परिणाम रहा कि इतने दिनों के बाद जाधव से राजनयिकों की मुलाकात हो सकी। यह भारत के लिए सुखद रहा। अभी ऐसे कुछ और परिणाम देखने को मिल सकते हैं जो भारत के पक्ष में जाएंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भले ही जम्मू-कश्मीर का मुद्दा अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में ले जाए लेकिन वहां भी उसे मुंहकी खानी होगी।
बताया कि शनि की दृष्टि के चलते पाकिस्तान के भौतिक संसाधन में और गिरावट आएगी। व्यापार गिरेगा। इससे पाकिस्तान की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो जाएगी। अभी जिस तरह से दवाओं के लिए उसने भारत से व्यापारिक रिश्तों को दरवाज खोले हैं भविष्य में ऐसी स्थिति और आएगी। पाकिस्तान के बर्बादी के लक्षण साफ दिख रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो