scriptवाराणसी में एक कोरोना वायरस पॉजीटिव की मौत, चार इलाकों में लगाया गया कर्फ़्यू | Varanasi Coronavirus Positive Death Four areas Curfew | Patrika News

वाराणसी में एक कोरोना वायरस पॉजीटिव की मौत, चार इलाकों में लगाया गया कर्फ़्यू

locationवाराणसीPublished: Apr 05, 2020 06:49:59 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

तीन दिनों के भीतर ही बनारस के चार लोगों में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि औऱ इसमें से एक कोरोना पेशेंट की मौत होने के बाद प्रशासन की चिंता और सक्रियता बढ़ गई है। बिना देर किये डीएम ने चार इलाकों में कर्फ्यू लगाने का आदेश दे दिया है।

वाराणसी में एक कोरोना वायरस पॉजीटिव की मौत, चार इलाकों में लगाया गया कर्फ़्यू

वाराणसी में एक कोरोना वायरस पॉजीटिव की मौत, चार इलाकों में लगाया गया कर्फ़्यू

वाराणसी. तीन दिनों के भीतर ही बनारस के चार लोगों में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि औऱ इसमें से एक कोरोना पेशेंट की मौत होने के बाद प्रशासन की चिंता और सक्रियता बढ़ गई है। बिना देर किये डीएम ने चार इलाकों में कर्फ्यू लगाने का आदेश दे दिया है। जिन इलाकों में कर्फ़्यू लगाए गए हैं इनमे मदनपुरा, लोहता, गंगापुर और बजरडीहा इलाका है। प्रशासन के एक्शन के बाद लोगों को घरों से निकलने की मनाही है। इसके साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल लगाकर चारों इलाकों को सील कर दिया गया है।
चारों इलाकों में सतर्कता :- मदनपुरा और लोहता वो इलाका है जहां से तब्लीगी जमात में शामिल होने के बाद दो लोग लौटे थे और दोनों को इन्ही इलाकों से पुलिस ने पकड़ा था। 3 अप्रैल की रात में दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी के बाद प्रशासन ने इस इलाके को सील करके बाद में कर्फ्यू लगा दिया।
वहीं दूसरी तरफ बजरडीहा इलाका वो है जहां की रहने वाली एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ये 16 मार्च को दिल्ली से बनारस लौटी थी। तबियत अधिक खराब होने के कारण जांच कराई गई तो कोरोना की पुष्टि हुई। इसके परिवार में कुल 14 सदस्य हैं सभी पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है। प्रशासन ने इनके सेम्पल जांच के लिए भेज दिए हैं साथ ही इलॉके में कर्फ़्यू लगा दिया है। वहीं शहर का गंगापार वह इलाका है जहां कोरोना से ग्रसित एक 55 वर्षीय व्यक्ति मौत हो गई है। प्रशासन ने यहां भी एक्शन लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो