script

पीएम मोदी के समक्ष ग्राम प्रधान ने मु्द्दा उठाने की मांगी अनुमति, जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र

locationवाराणसीPublished: Sep 18, 2017 06:35:32 pm

Submitted by:

Devesh Singh

हैंडपंप का पानी नहीं है पीने लायक, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने बड़ागांव ब्लाक में खराब पेयजल का मुद्दा उठ सकता है। सोमवार को कपसेठी थानाक्षेत्र के अकोड़ा के ग्राम प्रधान शरद ने जिलाधिकारी से भेंट करके पीएम मोदी से मिलने की अनुमति मांगी है। इस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम प्रोटोकाल का मामला संदर्भित कर दिया है।
ग्राम प्रधान शरद का आरोप है कि उनके गांव में जो हैंडपंप लगे हुए हैं उसका पानी पीने योग्य नहीं है, जिसके चलते ग्रामीणों के स्वास्थ्य पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। ग्राम प्रधान का दावा है कि उसने हैंडपंप के पानी की जांच करवायी है, जिसके बाद पता चला है कि यहां का पानी पीने योग्य नहीं है। ग्राम प्रधान को पीएम मोदी से मिलने की अनुमति मिल पाती है कि नहीं। यह तो समय ही बतायेगा, लेकिन इतना साफ है कि ग्राम प्रधान अब खुफिया विभाग की नजर में आ गया है और पीएम के आगमन के दौरान उस पर नजर रखी जायेगी।
यह भी पढ़े:-

निकाय चुनाव को देखते हुए खास है पीएम नरेन्द्र मोदी का दौरा
पीएम नरेन्द्र मोदी की लहर मेें ही बीजेपी ने देश व यूपी की सत्ता पर कब्जा किया है। यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार को पहली परीक्षा नगर निगम चुनाव में देनी है। पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे को नगर निगम चुनाव से भी जोड़ कर देखा रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी २२ व २३ सितम्बर को काशी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इस दौरान नयी योजनाओं का लोकार्पण के साथ पूरी हो चुकी योजनाओं को जनता को समर्पित करेंगे। बीजेपी को अपने भरोसे ही नगर निगम चुनाव लडऩा है इस चुनाव में पार्टी को स्टार प्रचारक पीएम नरेन्द्र मोदी का सहयोग नहीं मिल पायेगा। पीएम मोदी के इस दौरे से पहले शहर को चमकाया जा रहा है, जिसका सीधा फायदा बीजेपी को मिल सकता है। फिलाहल आरएसएस से लेेकर बीजेपी कार्यकर्ता तक पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।
यह भी पढ़े:-

ट्रेंडिंग वीडियो