सीएम योगी के दौरे से पहले अतिक्रमण हटाने में जुटा निगम

सीएम योगी के दौरे से पहले अतिक्रमण हटाने में जुटा निगम
Varanasi municipal action at lahar tara

लहरतारा से मंडुआडीह तक हटेगा अतिक्रमण,सीएम योगी कर सकते है मंडुआ डीह आरओबी पुल का निरिक्षण

वाराणसी      सीएम योगी के दौरे के पूर्व शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने की कवायद तेज दिखी . लहरतारा में सुबह सात बजे  ही अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की जेसीबी । लहरतारा पुल के नीचे और पटरी के दोनों ओर हो रखा था अतिक्रमण .निगम की चेतावनी के बाद भी लोगों ने नही हटायी अपनी दुकाने । कार्रवाई करने  पहुंचे दस्ते को देख लोगों ने खुद ही अपना सामान समेटन शुरु कर दिया । एक दर्जन से ज्यादा लोग ने नाले पर कर रखा था अतिक्रमण. जिसके कारण नालों की सफाई में आ रही थी समस्या. लिहाजा नालों को अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्रवाई सुबह से ही शुरु की दी गई.

varanasi nagar nigam







कार्रवाई के दैरान सैकड़ो की संख्या में मौजूद दुकान दारो ने अपनी गुमटी हटाना शुरुकर दी .तो वही तकरीबन आधा दर्जन चाय की भट्टीयों  और एक दर्जन से ज्यादा टीन के सेड को हटाया गया . कई दुकानदारो और मकान मालिको ने नाले पर कर रखा था अतिक्रमण. जेसीबी देख लोगो ने खुद ही अतिक्रमण  हटाना शुरू कर दिया . इस दौरान लहरतारा फ्लाईओर पर कार्रवाई देखने वालो की भीड़ जमा हो गई.एसे में सीएम योगी के दौरे के ठीक पहले यह कर्रवाई कई सवाल करती है, निगम ने पहले ही क्यों नही की कार्रवाई.   

लोगों की शिकायत पर की कार्रवाई

जोनल अधिकारी दशाश्वमेध अरविंद यादव ने बताया कि, कई दिने से लोगों कि शिकायत आ रही थी . नाले पर अतिक्रमण होने से सफाई व्यवस्था में बाधा पहुंच रही है . साथ ही ब्रिज के नीचे से गुजरने वालो को अतिक्रमण के चलते कई समस्याओं का सामना करना पड़ता था जिसके आधार पर कर्रवाई की गई . यह कार्रवाई लहरतारा से मडुआडीह तक की जाएगी .  


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned