scriptथाने की किचन में सांप ने पुलिस के फॉलोवर को डसा मौत, पूरा थाना दुखी | Varanasi Phulpur police station Kitchen Snake follower Bitten Death Sa | Patrika News

थाने की किचन में सांप ने पुलिस के फॉलोवर को डसा मौत, पूरा थाना दुखी

locationवाराणसीPublished: Sep 05, 2021 07:42:02 am

– थाने में एक फॉलोवर को शनिवार को एक सांप ने डस लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान फॉलोवर की मौत हो गई।

थाने की किचन में सांप ने पुलिस के फॉलोवर को डसा मौत, पूरा थाना दुखी

थाने की किचन में सांप ने पुलिस के फॉलोवर को डसा मौत, पूरा थाना दुखी

वाराणसी. थाने में एक फॉलोवर को शनिवार को एक सांप ने डस लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान फॉलोवर की मौत हो गई। परिवार में सभी दुखी हैं। साथी की मौत से फूलपुर थाने के पुलिसकर्मी गमगीन हैं। और थाने सहित पूरे इलाके में इस बात की चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि किचन को कंडम घोषित कर दिया गया था पर नई व्यवस्था नहीं होने की वजह से फॉलोवर वहीं काम करते थे।
इलाज के दौरान राजेश की मौत :- फूलपुर निवासी राजेश कुमार फूलपुर थाने के मेस में रसोइयां के तौर पर जुलाई 2021 से संविदा पर काम कर रहा था। शनिवार को वह किचन की साफ-सफाई कर रहा था। सफाई करते वक्त उसने एक टिन हटाया तो उसके पीछे छुप कर बैठे सांप ने उसके हाथ में डस लिया। राजेश के चीखने पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उसे पिंडरा पीएचसी ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद राजेश को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पातल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान राजेश की मौत हो गई।
किचन हो गया था कंडम – राजेश के मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी संगीता और 2 बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल था। उधर, फूलपुर थाने के पुलिसकर्मियों ने बताया कि, थाने के किचन को पहले ही कंडम घोषित किया जा चुका था। पर वह उसी में खाना बनाने का काम किया जाता था। इससे पहले वाराणसी रेंज में तैनातएक डीआईजी फूलपुर थाने का निरीक्षण करने आए थे तो उन्होंने भी किचन को निष्प्रयोज्य घोषित करने का निर्देश दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो