scriptबनारस के खिलाड़ियों को कामथ की सलाह, मेहनत व्यर्थ नहीं जाती, धैर्य के साथ लगे रहो | Varanasi Players welcome Girdhar Kamat at Sampurnanand Sports Stadium | Patrika News

बनारस के खिलाड़ियों को कामथ की सलाह, मेहनत व्यर्थ नहीं जाती, धैर्य के साथ लगे रहो

locationवाराणसीPublished: Nov 11, 2019 05:56:45 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

– बेंगलुरू से दौड़ते हुए काशी पहुंचे गिरिधर कामथ- खिलाड़ियों ने सिगरा स्टेडियम में किया स्वागत

बनारस के खिलाड़यों संग गिरधर कामथ

बनारस के खिलाड़यों संग गिरधर कामथ

वाराणसी. बेंगलुरु से वाराणसी तक दौड़कर 1850 किलोमीटर के अभियान को पूरा करने वाले गिरधर कामत का सोमवार की सुबह डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में वाराणसी एथलेटिक क्लब की ओर से अंतर्राष्ट्रीय एथलीट नीलू मिश्रा और मूक-बधिर सोसाइटी के पिंटू कुमार एवं सदस्यों ने स्वागत किया।
कामथ ने खिलाड़ियों को सफलता के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि मेहनत कभी जाया नहीं जाती। आपका ध्यान लक्ष्य की ओर केंद्रित कर मेहनत करते रहना चाहिए। सफलता जरूर मिलेगी। इसी सूत्र वाक्य को ध्यान में रखते हुए मैंने 2 अक्टूबर को बेंगलुरु से इस दौड़ की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा की उम्र कोई भी हो। आप को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा लेते रहना चाहिए। क्योंकि उम्र बीतने के बाद आपका स्वस्थ शरीर ही आपकी पूंजी रहता है। इसके पूर्व रविवार को कामथ ने अपनी दौड़ पूरी की।
नीलू मिश्रा ने सभी खिलाड़ियों से कहा अगर आप अपने आप को स्वस्थ रखते हैं तो किसी भी उम्र में किसी भी लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं, उम्र कभी बाधा नहीं होती। स्वस्थ रहना हर व्यक्ति का अधिकार है स्वस्थ रहकर हम दवा के बजट को कम कर सकते हैं, उस बजट से बाकी सेवा कार्य कर सकते हैं। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण गिरधर कामत है जो देश में सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दे रहे हैं।
उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर जा कर विधिवत पूजन अर्चन भी किया। साथ ही बनारस के अन्य मंदिरों में भी मत्था टेका। साथ ही घाटों को खूबसूरती को निहारा।

बनारस के खिलाड़यों संग गिरधर कामथ
IMAGE CREDIT: पत्रिका
रविवार को स्वागत करने वालों में क्रीड़ा भारती काशी प्रान्त के अध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव , प्रान्त मंत्री दिनेश जायसवाल, निशान्त श्रीवास्तव सहमंत्री, कृष्ण मोहन, प्रान्त प्रमुख, पर्यावरण प्रकल्प, सन्दीप व शुभम और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी राजकुमार इत्यादि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो