चालक ही दे गया दगा, चोर मित्रों के हवाले कर दी थी कार

चालक ही दे गया दगा, चोर मित्रों के हवाले कर दी थी कार
police and tthief

कार चोरी की कहानी नहीं उतरी पुलिस के गले से तो दिखाया वर्दी का रौब और फिर क्या हुआ पढ़िए ये खबर

वाराणसी. चोर पुलिस के खेल में पहले राउंड चोर ने पुलिस को खूब छकाया लेकिन जब पुलिस की बारी आई तो चोरों की चांडाल चौकड़ी का खेल खत्म हो गया। एक चोर कब्जे में आया तो सारा मामला खुल गया और साथी भी पकड़े गए।।

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर निवासी शुभम यादव ट्रैवेल्पकस का धंधा करते है। उन्होंने कुछ दिन पूर्व लोन पर कार खरीदी थी। कार चलाने के लिए बतौर चालक लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा निवासी अलाउद्दीन को रखा था। कार मालिक ने 05 अगस्त 16 को औराई का भाड़ा बुक किया था। चालक अलाउद्दीन भाड़ा ले जा कर तो छोड़ दिया लेकिन लौटते समय उसके मन में लालच आ गया।

अपने शातिर दिमाग का उपयोग करते हुए उसने कार अपने शातिर चोर मित्रों को सौप दिया और मालिक को सूचना दे दिया कि कार कपसेठी से चोरी चली गई।परेशान मालिक ने कम्पनी में सूचना देने के बाद चालक को लेकर कपसेठी थाने पहुंच कर अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने जब थाने पर चालक से पूछताछ की तो वह जवाब देने में कई बार गड़बड़ा गया तो पुलिस को चालक पर शक हुआ। उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करना शुरू किया तो चालक ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए अपने अन्य साथी चोरो का नाम बता दिया।

पुलिस ने उन लोगो को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। एसओ कपसेठी को मुखबिर से सूचना मिली कि चोर कार को लेकर सोमवार की भोर में बिहार निकलने वाले है। पुलिस ने दौलतिया गाँव के सामने वाहनों की चेकिंग करनी शुरू कर दिए।

चेकिंग से अनजान कर चोर फंस गए और पुलिस ने घेरा बंदी करके तीन अन्य चोरो को कार समेत गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए चोरों की शिनाख्त लोहता के लोहरापुर निवासी अभिषेक उर्फ़ सोनू सिंह, कपसेठी के अकोढा गाँव निवासी अंकित सिंह व विवेक सिंह के रूप में हुई। थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए चोरो के पास से कई फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद हुए है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned