तेरह साल से था फरार, कैसे फंसा पुलिस के जाल में

तेरह साल से था फरार, कैसे फंसा पुलिस के जाल में
arrested criminals

मंडुवाडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी. एक- दो नहीं पूरे तेरह साल से वह पुलिस को चकमा दे रहा था। कई बार तो पुलिस के सामने से वह गुजर गया लेकिन कोई उसे पहचान नहीं सका। कहावत पुरानी है कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। एसओ ने अबकि जाल बिछाया तो वह उस फंदे में फंस गया।

मंडुवाडीह पुलिस ने तेरह साल से फरार चल रहे शिवदासपुर निवासी विजय मौर्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसके घर पर कई दिनों से नजर रख रही थी लेकिन वह रात अंधेरे घर आता और पौ फटने से पहले ही गायब हो जाता। छुट्टी के दिन उसे उठने में देर हो गई और पुलिस के मुखबिर ने थाने तक संदेशा पहुंचा दिया। थानेदार फरीद अहमद मय फोर्स उसके आवास पहुंचे और घेरेबंदी के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार विजय को वर्ष 2003 में इलाहाबाद उच्च न्यायलय ने खाद्य अपमिश्रण रोकथाम अधिनियम के एक मामले में एक वर्ष की सजा सुनाई थी। सजा का फैसला आने के बाद से ही विजय फरार चल रहा था। कोर्ट इस मामले में कई बार वाराणसी पुलिस को फटकार लगा चुकी थी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned