scriptऑटो में सवारी बिठाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार | Varanasi Police busted gang of vicious auto drivers who robbed passengers coming from outside | Patrika News

ऑटो में सवारी बिठाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

locationवाराणसीPublished: Aug 08, 2022 06:19:33 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बाहर से आने वाले यात्रियों को ऑटो में बतौर सवारी बिठाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का आज सोमवार को वाराणसी पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश बाहर से आने वालों को अपने चंगुल में फंसा कर लूट-पाट को अंजाम देते रहे।

ऑटो में सवारी बिठाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

ऑटो में सवारी बिठाकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

वाराणसी. बाहर से आने वाले यात्रियों को ऑटो में बिठा कर उन्हें लूटने वाले गिरोह का आज सोमवार को पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। आरोप है कि ये कैंट रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस अड्डा उतरने वाले यात्रियों को ऑटो में बिठा कर लूट-पाट करते थे। इस गिरोह के छह बदमाशों को कैंट पुलिस ने अनौला से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूट के नौ मोबाइल, आभूषण, नकदी और लूट में उपयुक्त दो ऑटो भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।
सुनसान स्थान पर यात्रियों को मारपीट कर करते थे लूट-पाट

डीसीपी वरुणा आरती सिंह के अनुसार गिरफ्तार मनीष कुमार धरिकार, राजा उर्फ विजय सिंह, आशीष साहनी मतल उर्फ कल्लू, रिंकू कुमार, सुनील कुमार चौरसिया और रवि कुमार भारती सभी कांशीराम आवास शिवपुर के रहने वाले हैं। पुलिस की पूछताछ में सभी ने अपराध कुबूल कर लिया है। बताया कि वो कैंट स्टेशन और रोडवेज बस अड्डा से रात के समय आने वाले यात्रियों को ऑटो में सवारी के नाम पर बिठा कर रास्ते में सुनसान जगह देख उन्हें मारपीट कर सारा सामान और नगदी लूट लेते थे। डीसीपी वरुणा आरती सिंह के अनुसार हाल ही में गाजीपुर जमानिया के एक यात्री के दो मोबाइल और नगदी लूट लिए थे।
सीसी कैमरे की फुटेज की मदद से हुई गिरफ्तारी

डीसीपी ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए दर्जनों सीसी टीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। उसके बाद इन बदमाशों की गिरफ्तारी हो सकी। इस गिरफ्तारी में कैंट थाने के नदेसर चौकी इंचार्ज राजकुमार पांडेय, कचहरी चौकी प्रभारी विनोद मिश्रा, अर्दली बाजार चौकी प्रभारी सुनील गौड़, उप निरीक्षक हिमांशु त्रिपाठी, विवेक सिंह की टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी को कड़ी मशक्कत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो