scriptपुलिस एनकाउंटर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर | Varanasi police encounter One lakh Prize crook Monu Chauhan Pile | Patrika News
वाराणसी

पुलिस एनकाउंटर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर

वाराणसी पुलिस के दो सिपाही घायल, हालत खतरे से बाहर

वाराणसीNov 23, 2020 / 11:16 am

Mahendra Pratap

पुलिस एनकाउंटर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर

पुलिस एनकाउंटर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर

वाराणसी. वाराणसी में बदमाशों संग हुई पुलिस मुठभेड़ में यूपी का एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान गोली लगने से घायल हो गया। वाराणसी पुलिस ने घायल अवस्था में मोनू चौहान को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। इस एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।
मुठभेड़ के बाद एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि, मोनू ने पिछले 9 दिनों में एक के बाद एक कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था। इनमें मुख्य रूप से तीन हत्या की घटनाएं शामिल हैं। मोनू चौहान ने घड़ी व्यापारी की हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो मोनू चौहान का नाम सामने आया। मोनू को सनी गिरोह का शार्प शूटर माना जाता था। मोनू पर पहले 50000 हजार का इनाम था। लगातार अपराध और दुस्साहस को देखते हुए इनाम की राशि बढ़ाकर 1 लाख रुपए कर दी गई।
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि, मुखबिर से पता चला कि मोनू बनारस सीमा के लालपुर रोड पर अपने साथी अनिल के साथ जाने वाला है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। तभी एक बाइक सवार पर संदेह हुआ जैसे ही पुलिस करीब पहुंची तो बदमाशों ने फ़ायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोनू को गोली लग गयी और साथी अनिल भागने में कामयाब हुआ। घायल बदमाश मोनू को पुलिस अस्पताल लेकर आई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Home / Varanasi / पुलिस एनकाउंटर में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो