काशीवासियों निकल रहे खरीददारी को तो रखें इन रास्तों का ख्याल वरना...

काशीवासियों निकल रहे खरीददारी को तो रखें इन रास्तों का ख्याल वरना...
varanasi

पूरा पूर्वांचल टूटा बनारस के बाजार, पुलिस ने लागू किया ट्रैफिक डायवर्जन

वाराणसी. धनतेरस के पावन अवसर पर काशी के बाजारों में भीड़ उमड़ी है। पूर्वांचल के विभिन्न जिलों से लोग खरीदारी के लिए बनारस आ रहे हैं। अगर आप भी बनारस के बाजारों में खरीदारी को निकले हैं तो इन रास्तों पर थोड़ा ध्यान दें। वाराणसी पुलिस ने
धनतेरस त्योंहार के अवसर पर नगर क्षेत्र के महत्वूपर्ण बाजारों/मार्गो पर आम जनता की काफी भीड़ होने के दृष्टिगत रखते हुए सुगम एवं सुव्यवस्थित यातायात के संचालन कराये जाने हेतु दिनांक 28.10.2016 को निम्नलिखित यातायात का डायर्वजन किया गया है। जिसका विवरण निम्नवत् है।
1.मैदागिन चैराहा से गोदौलिया की ओर किसी भी प्रकार के वाहनो को नही जाने दिया जायेगा। उक्त वाहनो को समाज संगठन के सौजन्य से स्थापित वाहन स्टैण्ड में खड़ा करा दिया जायेगा अथवा लहुराबीर विशेश्वरगंज तथा दारानगर की ओर मोड़ दिया जायेगा।
2.गोदौलिया चैराहा से थाना चैक की तरफ से किसी भी प्रकार के वाहनो को नही जाने दिया जायेगा। गौदौलिया चैराहा से उन्हे गिरजाघर की ओर मोड़ दिया जायेगा।
3.गिरिजाघर चैराहा से गोदौलिया चैराहा की ओर किसी भी प्रकार के वाहनों को नही जाने दिया जायेगा। उक्त वाहनो ंको समाज संगठन द्वारा स्थापित वाहन स्टैण्ड सनातन धर्म इण्टर कालेज पर खड़ा करा दिया जायेगा।अथवा लक्सा रोड की ओर मोड़ दिया जायेगा।
4.यह प्रतिबंध गोदौलिया-दशाश्वमेध में मिलने वाली सभी गलियों से आने वाले वाहनो के लिये भी लागू होगा।
5.भोजूवीर तथा पुलिस लाइन्स चैराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को अर्दली बाजर में नही  जाने दिया जायेगा। भोजूबीर से आने वाले वाहनों को सर्किट हाऊस तथा पुलिस लाइन की तरफ से आने वाले वाहनो ंका गोलघर कचहरी की ओर मोड़ दिया जायेगा।
6.गोदौलिया में भीड़ अत्यधिक होने पर सोनरपुरा चैराहे से गोदौलिया की तरफ आने वाले वाहनो को भेलूपुर थाने की तरफ मोड़ दिया जायेगा।
7.दिनांक 28.10.2016 को सभी प्रकार का वाहन पास निरस्त रहेगें।
8.यह डायवर्जन/प्रतिबंध दिनांक 28.10.2016 को अपरान्ह 14.00 बजे से रात्रि 24.00 बजे तक लागू रहेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned