BREAKING NEWS  पोर्न के कारोबार पर पुलिस की छापेमारी

BREAKING NEWS  पोर्न के कारोबार पर पुलिस की छापेमारी
raid

दो सौ से अधिक पोर्न सीडी बरामद, जानिए और क्या-क्या मिला पुलिस को दबिश

वाराणसी. पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुए हाल के दिनों में कई बलात्कार के मामले में चौंकाने वाली जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। रेप की कई वारदात के वीडियो बाजार में घूम रहे हैं। हजारों मोबाइल के गैलरी सेे से शेयर होते-होते जब रेप के वीडियो उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ लगे तो लोग भौचक रह गए। नोएडा, वाराणसी समेत प्रदेश के विभिन्न नगरों में पुलिस ने गुरुवार रात छापेमारी की।

वाराणसी में क्षेत्राधिकारी कैंट राजकुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पांडेयपुर चौराहे स्थित एक सीडी की दुकान पर दबिश दी। संचालक रमेश त्रिपाठी की दुकान से पुलिस को दो सौ से अधिक अश£ील सीडी मिली। यहां तक की रजनीकांत की हाल में ही रिलीज हुई कबाली की पायरेटेड सीडी भी मिली। पुलिस ने दुकान से दो सिस्टम जिससे सीडी तैयार की जाती थी, दो सौ से अधिक ब्लू फिल्म सीडी के अलावा अन्य सामान जब्त करते हुए संचालक को गिरफ्तार कर लिया। 

बनारस में एसएसपी आकाश कुलहरि के निर्देश पर सभी थानेदारों ने अपने-अपने इलाके में छापेमारी की। अधिकतर दुकानें बंद होने चुकी थी लेकिन मंडुआडीह समेत कई थाना क्षेत्रों में पुलिस ने हजारों पोर्न सीडी बरामद किया है। 

पुलिस अधिकारियों के साथ ही मनोचिकित्सकों का मानना है कि हाल के दिनों में रेप की घटनाओं में जिस तरह से वृद्धि हुई है उसके पीछे कहीं न कहीं पोर्न का खुला बाजार दोषी है। तकनीकी युग में अश£ील सामाग्री युवाओं के हाथ में आसानी से पहुंच चुकी है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned