scriptश्रमिक स्पेशल ट्रेन : दशरथ तो बर्थ पर ही मरा मिला, दूसरे की अस्पताल में हुई मौत, हालात हो रहे खतरनाक | Varanasi Shramik Special Train two death Railway administration Stir | Patrika News

श्रमिक स्पेशल ट्रेन : दशरथ तो बर्थ पर ही मरा मिला, दूसरे की अस्पताल में हुई मौत, हालात हो रहे खतरनाक

locationवाराणसीPublished: May 27, 2020 04:00:12 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

श्रमिक स्पेशल ट्रेन : दशरथ तो बर्थ पर ही मारा मिला, दूसरे की अस्पताल में हुई मौत, हालात हो रहे खतरनाक

श्रमिक स्पेशल ट्रेन : दशरथ तो बर्थ पर ही मारा मिला, दूसरे की अस्पताल में हुई मौत, हालात हो रहे खतरनाक

वाराणसी. श्रमिक स्पेशल ट्रेन में अचानक जान जाने के मामले भी बढ़ गए हैं। बुधवार को मुम्बई से बनारस पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में एक युवक मृत जबकि एक अन्य गंभीर मिला। जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो दूसरे की भी मौत हो गई। पहले वाले युवक की पहचान जौनपुर के बदलापुर निवासी 30 वर्षीय दशरथ के रूप में हुई। जबकि दूसरे की पहचान की जा रही है।
मुम्बई से चली ट्रेन में जौनपुर के बदलापुर इलॉके का रहने वाला दशरथ अपने भाई लालमणि प्रजापति के साथ श्रमिक एक्सप्रेस से घर वापस जा रहा था। बुधवार सुबह ट्रेन बनारस के मंडुवाडीह स्टेशन पहुंची तो भाई लालमणि ने दशरथ को जगाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा। स्टेशन पर मौजूद रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पता चला कि उसकी मौत हो गई है। उसी बोगी में एक दूसरी बर्थ पर बैठे एक और युवक को गंभीर हालात ट्रेन से निकाला गया। सूचना के बाद पहुंचे बीएचयू अस्पतालकर्मियों ने पीपीई किट पहनकर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मौत से रेलवे प्रशासन में हड़कम्प मचा है।
मंगलवार की रात मुम्बई से दरभंगा (बिहार) जा रही श्रमिक स्पेशल में यात्रा कर रहे शोभनकुमार निवासी जनकपुर, नेपाल की तबियत गाज़ीपुर के पास बिगड़ने लगी। बलिया स्टेशन पर उसे ट्रेन से अस्पताल पहुंचाया, जहां रात करीब एक बजे उसकी मौत हो गई। वहीं सूरत (गुजरात) से हाजीपुर (बिहार) जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 58 वर्षीय भूषण सिंह निवासी बंशी छपरा, थाना एकमा, जिला सारण, बिहार) की भी मौत हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो