scriptVaranasi SP leader Ravikant Vishwakarma installed loudspeaker at his house raising inflation and unemployment issue | अजान और हनुमान चालीसा के बाद महंगाई डायन, सपा नेता ने अपने घर पर लगाया लाउडस्पीकर, सुना रहे ये गाना... | Patrika News

अजान और हनुमान चालीसा के बाद महंगाई डायन, सपा नेता ने अपने घर पर लगाया लाउडस्पीकर, सुना रहे ये गाना...

अजान बनाम हनुमान चालीसा की काट के रूप में समाजवादी पार्टी ने नया शिगूफा छेड़ा है। पार्टी के एक नेता ने अबने घर पर लाउडस्पीकर लगवा दिया है जिस पर 'महंगाई डायन खाए जात है...' जैसे गाने बजाए जा रहे हैं। सपा नेता का कहना है कि ये नियमित रूप से सुबह-शाम बजाया जाएगा।

वाराणसी

Published: April 17, 2022 05:43:33 pm

वाराणसी. महाराष्ट्र से शुरू अजान बनाम हनुमान चालीसा भले ही अब यूपी के जिलों में पहुंच गया है। इससे बनारस भी अछूता नहीं। ऐसे में बनारस के एक समाजवादी नेता ने इसकी जबदस्त काट निकाली है। इस सपा नेता ने भी अपने घर पर लाउडस्पीकर लगवा दिया है। लेकिन उस लाउडस्पीकर से न अजान सुनाई देगी न हनुमान चालीसा, बल्कि उस लाउडस्पीकर से "महंगाई डायन खाए जात है..." जैसा गाना बजाया जा रहा हैं। सपा नेता का कहना है कि वो नियमित तौर पर सुबह व शाम को ये गाना बजाएंगे और आमजन को महंगाई और बेरोजगारी के प्रति जागरूक करेंगे। लेकिन अजान या पूजा-आरती के वक्त ये मेरा लाउडस्पीकर नहीं बजेगा, क्योंकि वो सभी धर्मों और सभी की धार्मिक आस्था का सम्मान करते हैं'।
समाजवादी पार्टी के नेता रविकांत विश्वकर्मा ने घर की छत पर लगवाया है लाउडस्पीकर, बजा रहे महंगाई डायन खाए जात गाना
समाजवादी पार्टी के नेता रविकांत विश्वकर्मा ने घर की छत पर लगवाया है लाउडस्पीकर, बजा रहे महंगाई डायन खाए जात गाना
ये लाउडस्पीकर लक्सा क्षेत्र में लगा है
लक्सा क्षेत्र निवासी सपा नेता रविकांत विश्वकर्मा ने अपनी छत पर लाउडस्पीकर लगवाया है। रविकांत का कहना है कि वो नियमित रूप से सुबह-शाम इस लाउडस्पीकर पर 'महंगाई डायन खाए जात है...' जैसा गाना बजा कर जनता को महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी बुनियादी चीजों की ओर ध्यान आकृष्ठ कराएंगे।
ये भी पढें-अजान बनाम हनुमान चालीसा पाठः संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो विश्वंभर नाथ बोले हनुमान चालीसा का राजनीतिकरण सही नहीं

महंगाई-बेरोजगारी जैसे बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है अजान बनाम हनुमान चालीसा
रविकांत ने बताया कि अजान बनाम हनुमान चालीसा का मसला जानबूझ कर क्रिएट किया जा रहा है ताकि लोग इसी में उलझे रहें और महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी बुनियादी जरूरतों की ओर लोगों का ध्यान न जाए। इसका जवाब उन्हीं लोगों की शैली में दिया जाएगा। इसकी शुरूआत मैने कर दी है।
जनता से जुड़े मुद्दे लगातार उठाते रहेंगे

सपा नेता ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का हर नेता आम जन से जुड़े हर मुद्दे को उठाता रहा है और आगे भी उठाता रहेगा। इसी कड़ी में मैं भी महंगाई, बेरोजगारी, बेहतर शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा जैसे मसले उठाता रहूंगा।
सपा के लोग जनता का ध्यान असल मुद्दों की ओर लाने का प्रयास जारी रखेंगे

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर नेता ज्वलंत समस्याओं को उठाता रहेगा। लोगों को आगाह करता रहेगा कि वो अपनी बुनियादी जरूरतों को समझते हुए उन पर फोकस करें, न कि अजान बनाम हनुमान चालीसा जैसे मुद्दों पर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Bypoll results 2022 LIVE: त्रिपुरा में BJP ने 2 और कांग्रेस ने 1 सीट पर जीत दर्ज की, यूपी की दोनों सीटों पर सपा पीछेMaharashtra Political Crisis: गुवाहाटी से ही रणनीति बनाने में जुटे बागी विधायक, दिल्ली पहुंच सकते हैं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीसMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की हुई एंट्री, बागी विधायकों की पत्नियों से फोन पर की बातसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहबिहार ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर छापेमारी, 4 करोड़ कैश और 38 लाख के गहने बरामदAzamgarh Rampur By Election Result : रामपुर में सपा को बढ़त तो आजमगढ़ में फिर धर्मेंद यादव ने 'निरहुआ' को पीछे छोड़ा35 साल बाद कोई तेज गेंदबाज करेगा भारतीय टीम का नेतृत्व, एक साल के अंदर बदले 7 कप्तानमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.