BREAKING NEWS वाहन चेकिंग में जौनपुर से अपहृत छात्र काशी में बरामद

अपहरणकर्ता अगवा छात्र को ले जा रहे थे आजमगढ़, जानिए कैसे दिखायी बालक ने समझदारी

वाराणसी. यूँ तो वाराणसी यातायात पुलिस पर अक्सर आरोप लगते हैं कि यहाँ की ध्वस्त यातायात के लिए ट्रैफिक कर्मी जिम्मेदार हैं, ट्रैफिक कंट्रोल में कम वसूली पर अधिक ध्यान रहता है लेकिन शनिवार को यातायात पुलिस ने ऐसा काम किया कि एक बच्चे की जिन्दगी बच गयी और वह सकुशल अपने घर लौटा।

जौनपुर से अगवा छात्र की सूझबूझ से शनिवार को ट्रैफिक पुलिस के हत्थे अपहरणकर्ता चढ़ गए। बदमाश अगवा छात्र के माता पिता से फिरौती की रकम वसूलने तक उसको आजमगढ़ ले जाने की फ़िराक में थे लेकिन वाहन चेकिंग में फंस गए। 

जानकारी के अनुसार जौनपुर के जफराबाद थाने के कीर्तापुर गांव निवासी अनुराग का शुक्रवार को स्कूल से घर लौटते समय पिकप सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। शुक्रवार की रात वाराणसी और जौनपुर में अलग अलग स्थानों पर उसे छिपाने के बाद शनिवार को अगवा अनुराग को पिकप से लेकर बदमाश आजमगढ़ ले जा रहे थे।

उधर जाम व अवैध वाहनों के संचालन की सूचना पर शनिवार दोपह प्रभारी टीआई  चन्द्र प्रताप  कैंट रेलवे स्टेशन के पास अपने दल बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। अगवा अनुराग ने जैसे ही कई पुलिस वालों को एक साथ देखा तो उसने शोर मचाना शुरू किया।

अनुराग के शोर मचाने पर हरकत में आये ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने त्वरित कार्यवाही करते हुये वाहन का पीछा शुरू कर दिया। पुलिस को पीछे आते देख अपहरणकर्ता घबरा गए और अगवा अनुराग को गाडी में छोड़कर भाग गए। प्रभारी टीआई ने अनुराग को बरामद करने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम के जरिये जौनपुर पुलिस को जानकारी दी। 

पुलिस के अनुसार फिलहाल अनुराग काफी सहमा है। अभी उससे पूछताछ नहीं की जा रही है। हालात सामान्य होने और उसके माता पिता के आने के बाद पूरी जानकारी होगी।
Show More
Vikas Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned