scriptशिवपाल यादव से मिलने पहुंचे विजय मिश्रा, राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को लग सकता झटका | Vijay Mishra meet Shivpal Yadav on Rajya Sabha Election 2018 | Patrika News

शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे विजय मिश्रा, राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को लग सकता झटका

locationवाराणसीPublished: Mar 22, 2018 02:38:43 pm

Submitted by:

Devesh Singh

मुलायम के बाद शिवपाल के करीबी रहे बाहुबली विधायक, चुनाव से पहले होगा और उलटफेर

Bahubali MLA Vijay Mishra

Bahubali MLA Vijay Mishra

वाराणसी. ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा भी बीजेपी को झटका दे सकते हैं। गुरुवार को शिवपाल यादव से मिलने विजय मिश्रा पहुंच गये हैं इससे अनुमान लगाया जा रह है कि अब विजय मिश्रा का वोट सपा व बसपा गठबंधन को मिलेगा। ऐसा होता है तो यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका साबित होगा।
यह भी पढ़े:-बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मिली बड़ी राहत, बदल जायेगा राज्यसभा चुनाव का समीकरण


सपा ने अपने पूर्व सहयोगियों को भी मनाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अखिलेश यादव ने अपने घर में सभी नेताओं को डिनर दिया थ जिसमे बाहुबली राजा भैया भी पहुंचे थे, जिसके बाद साफ हो गया था कि राजा भैया अब बीजेपी खेमे को वोट नहीं देंगे। अखिलेश यादव से नाराज चल रहे ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा भी शिवपाल यादव से मिलने पहुंच गये हैं। विजय मिश्रा की सारी नाराजगी अखिलेश यादव से है लेकिन मुलायम सिंह यादव के बाद उनके करीबी नेता शिवपाल यादव भी है। माना जा रहा है कि शिवपाल यादव से मुलाकात के बाद विजय मिश्रा भी सपा व बसपा गठबंधन को वोट देंगे।
यह भी पढ़े:-राज्यसभा चुनाव के लिए इन बाहुबलियों के आगे झुक गये राजनीतिक दल, जानिए किसे मिल सकता वोट
बीजेपी के 9 वें प्रत्याशी को भविष्य अधर में
बीजेपी ने जिन निर्दल व छोटे दलों के विधायकों के भरोसे ही अपना ९ वां प्रत्याशी मैदान में उतारा था वह नेता अब बीजेपी से किनारे होने लगे हैं, जिसके चलते बीेजेपी के ९ वें प्रत्याशी का भविष्य पंस गया है। सपा बसपा गठबंधन के अतिरिक्त बीजेपी ने भी पूर्वांचल के बाहुबली नेताओं पर दांव खेला है। राज्यसभा चुनाव 2018जिताने के लिए खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमर कसी है। अब देखना है कि खुल कर विभिन्न दलों के साथ निभाने वाले नेता सही में उसी पार्टी को वोट देते हैं या फिर क्रास वोटिंग करके दूसरे दल के प्रत्याशी को चुनाव जीता देते हैं।
यह भी पढ़े:-अखिलेश यादव ने काटा था जिनका टिकट, अब वही सपा व बसपा गठबंधन पर पड़ रहे भारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो