scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के प्रत्याशी बनने के पहले ही एक्टर ने यहां शुरू की थी खास फिल्म की शूटिंग | Vivek Oberoi start PM Narendra Modi film Shooting in Banaras | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रत्याशी बनने के पहले ही एक्टर ने यहां शुरू की थी खास फिल्म की शूटिंग

locationवाराणसीPublished: Mar 22, 2019 12:56:56 am

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव 2019 मेंं रिलीज हो सकती है फिल्म, जानिए क्या है कहानी

Film Actor Vivek Oberoi

Film Actor Vivek Oberoi

वाराणसी. बीजेपी ने होली के दिन पीएम नरेन्द्र मोदी के चुनाव लडऩे वाली संसदीय सीट का ऐलान भी नहीं किया था कि यह प्रसिद्ध एक्टर ने खास फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंच कर काम करना शुरू कर दिया। यह खास फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के समय ही रिलीज हो सकती है। राजनीतिक जगत में इस फिल्म को लेकर चर्चा होना तय है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है।
यह भी पढ़े:-डीजे में नोकझोंक के बाद मनबढ़ों ने चलायी गोली, चार घायल
पीएम नरेन्द्र मोदी की जीवन पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी स्टोरी ऑफ बिलियन पीपल की शूटिंग के लिए होली के दिन गुरुवार को बनारस में एक्टर विवेक ओबराय पहुंचे। पीएम नरेन्द्र मोदी की भूमिका निभा रहे इस एक्टर ने फिल्म की शूटिंग की है। टी सीरीज के बैनर बन रही फिल्म के लिए विवेक ओबराय गंगा तट पर पहुंचे। पीएम नरेन्द्र मोदी की तरह दिख रही विवेक ने मां गंगा से आशीर्वाद लेने के बाद कई सीन को फिल्माया है। विवेक ओबराय ने खुद गंगा आरती में भाग लिया और विधि विधान से पूजन किया। होली का दिन होने के बाद भी जब लोगों को प्रसिद्ध फिल्म एक्टर विवेक ओबराय के आने की जानकारी मिली तो एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहे। सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग आने वाले कुछ दिनों तक चल सकती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने यूपी की जिन सीटों पर प्रत्याशी उतरा है वहां पर महागठबंधन व कांग्रेस ने इन्हें दिया है टिकट
पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए बेहद खास है बनारस
पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए बनारस बेहद खास है। वर्ष 2014 में हुए संसदीय चुनाव में गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस सीट से चुनाव जीत कर पहली बार संसद पहुंचे थे। इसके बाद पांच साल में डेढ़ दर्जन से अधिक दौरा करके बनारस की तस्वीर को बदल दिया है। बीजेपी ने संसदीय चुनाव 2019 में पीएम नरेन्द्र मोदी को फिर से बनारस का प्रत्याशी बनाया है ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों को पीएम के साथ बनारस के जुड़ाव को देखने का मौका मिलेगा। इस चुनाव में एक तरफ अखिलेश यादव, मायावती का महागठबंधन है जबकि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, शिवपाल यादव व राजा भैया जैसे नेता बनारस सीट पर पीएम मोदी को घेरने की खास रणनीति बना रहे हैं वैसे में इस फिल्म की भूमिका बड़ी हो सकती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने कभी मायावती के खास रहे नेता की बेटी को टिकट देकर अखिलेश यादव का दिया बड़ा झटका

ट्रेंडिंग वीडियो