BREAKING- फिर गर्माया विश्वनाथ कॉरिडोर प्रकरण, PM की मौजूदगी में ब्यास परिवार का धरना

BREAKING- फिर गर्माया विश्वनाथ कॉरिडोर प्रकरण, PM की मौजूदगी में ब्यास परिवार का धरना

Ajay Chaturvedi | Publish: Sep, 16 2018 06:36:40 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 06:36:41 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

मंदिर प्रशासन ने ब्यास परिवार के भवन को जबरन गिरा दिया था।

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ कॉरिडोर प्रकरण में नया मोड़ आया है। अब विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र स्थित व्यास परिवार ने 17 सितंबर से धरने पर बैठने की घोषणा की है। बता दें कि केदार नाथ व्यास के ऐतिहासिक भवन को मंदिर प्रशासन ने जबरन गिरा दिया था वह भी आधी रात को जब सारे लोग घर में सो रहे थे। लोगों को बाहर करने के साथ ही उनका सारा सामान भी बाहर कर दिया गया था। इस मामले में ब्यास जी कोर्ट भी गए थे। अब उन्होंने पीएम के वाराणसी आगमन वाले दिन से सपरिवार धरने पर बैठने की घोषणा की है। यह जानकारी आशुतोष ब्यास ने पत्रिका को दी। उन्होंने बताया कि विश्वनाथ मंदिर प्रशासन द्वारा मकान ध्वस्त करने और बेदखली से खिन्न हो कर यह फैसला लेना पड़ा है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned