बारिश के बाद सुहाना हुआ मौसम, लोगों ने इस अंदाज में लिया मौसम का मजा, देखें तस्वीरें

 बारिश के बाद सुहाना हुआ मौसम, लोगों ने इस अंदाज में लिया मौसम का मजा, देखें तस्वीरें
Rain

तापमान गिरने के बाद लोगों ने ली राहत की सांस

वाराणसी. भीषण गर्मी के बीच मंगलवार की सुबह हुई बारिश से वाराणसी का मौसम सुहाना हो गया। बारिश के बाद लोगों ने तापमान गिरने के बाद राहत की सांस ली।  वहीं लोगों ने सीजन की पहली बारिश का दिल खोलकर स्वागत किया और खूब मस्ती भी की।


rain 4


पिछले कई दिनों से वाराणसी के लोग गर्मी और बढ़ते तापमान के कारण बेहाल थे। दोपहर को तेज धूप के बाद रात को भी लोगों को उमस का सामना करना पड़ रहा था।

rain 3

वहीं इस बारिश को लोगों ने भी खूब इंज्वाय किया। युवाओं की टीम बाइक से शहर की सड़कों पर निकल पड़ी। लोगों ने घर की छतों पर और घर से बाहर निकलकर भी बारिश का स्वागत किया।

rain 2



मंगलवार को हुई बारिश इस सीजन की पहली बारिश है और इस बारिश को प्री- मॉनसून कहा जा रहा है। पिछले कई दिनों से तपन और गर्म हवाओं ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा था। सुबह 8 बजे से ही तेज धूप निकल रही थी, जिससे लोग परेशान थे।

rain 1
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned