यूपी में बदल रहा मौसम का मिजाज, और बढ़ सकती है ठंड

यूपी में बदल रहा मौसम का मिजाज, और बढ़ सकती है ठंड
Cold

Sarweshwari Mishra | Publish: Jan, 27 2019 09:21:44 AM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पूरे सप्ताह रहेगी कड़कड़ाती ठंड

वाराणसी. यूपी में मौसम में दिन -प्रतिदिन बदलाव देखने को मिल रहा है। हर रोज बढ़ रही शीतलहर और तेज हवाओं के साथ बढ़ती कड़काड़ाती ठंड के चलते लोग ही नहीं पशु-पक्षी भी परेशान हैं। घने कोहरे और धुंध ने यातायात व्यवस्था को भी प्रभावित किया है। रविवार को सुबह से ही कई जिलों में घनी धुंध और कोहरा छाया हुआ है।

पूरे सप्ताह रहेगी कड़कड़ाती ठंड
वहीं दोपहर के समय आसमान साफ होगा। मौसम विभाग की तरफ से इस पूरे सप्ताह सूबे में कड़कड़ाती ठंड रहेगी। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी और बारिश के चलते यूपी के मौसम में ठंड का असर गहराता जा रहा हैमौसम विभाग का कहना है कि गहराती ठंड के चलते लोगों को खासी सावधानियां बरतने की जरूरत है।

आज यूपी का न्यूनतम तापमान 6 डिग्री और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस है। वाराणसी की बात करें तो आज भी कोहरा छाया रहेगा और यहां का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इसके अलावा प्रयागराज का न्यूनतम तापमान 10.0 डिग्री और अधिकतम 26 डिग्री रहेगा। वहीं गोरखपुर की बात करें तो यहां का तापमान न्यूनतम 11डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री रहेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned