बुनकरों का ‘मुर्री बंद’ खत्म, GST के खिलाफ जारी रहेगा विरोध

मुत्तहिदा बुनकर बिरादराना तंजीम ने पत्रकार वार्ता कर दी जानकारी, कहा- लोकतांत्रिक तरीके जारी रहेगा विरोध

वाराणसी. बुनकरों की परेशानियों को देखते हुए मुत्तहिदा बुनकर बिरादराना तंजीम ने जीएसटी के खिलाफ ‘मुर्री बंद’ खत्म करने की घोषणा किया है। यह घोषणा करते हुए तंजीम के संयोजक अतीक अंसारी ने कहा कि ‘मुर्री बंद’ के खत्म होने के बाद भी जीएसटी का विरोध पहले की भांति जारी रहेगा। मुत्तहिदा बुनकर बिरादराना तंजीम की ओर से मैदागिन गोलघर स्थित पराड़कर स्मृति भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि बुनकर अपने करघे व पावरलूम को चालू रखते हुए नुक्कड़ सभा, पैदल मार्य आदि लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करते हुए सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने की कोशिश करेंगे। 





इस दौरान  शहर उत्तरी के पूर्व विधायक हाजी अब्दुल समद अंसारी ने बताया कि जीएसटी को लेकर केन्द्र सरकार की मंशा स्पष्ट होने तक बुनकर समाज के जिम्मेदारों ने आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि वाराणसी के बुनकरों को पीएम नरेन्द्र मोदी से काफी उम्मीदें हैं। साथ ही बताया कि बड़ी बाजार में जीएसटी के विरोध में बुनकर नेता शमीम अंसारी का अनशन जारी रहेगा। इस दौरान अनवारुल हक अंसारी, हाजी ओकास अंसारी, हाजी सलमान शाहिद, जैनुलहोदा, अंसार अहमद आदि मौजूद थे। 


Show More
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned