scriptबनारस वाले कैसा कमेंट करते हैं…पीएम मोदी के सवाल पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिया शानदार जवाब | What kind of comments do people from Banaras make… A social media influencer gave a brilliant answer to PM Modi's question | Patrika News
वाराणसी

बनारस वाले कैसा कमेंट करते हैं…पीएम मोदी के सवाल पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिया शानदार जवाब

PM Modi: जब अक्षत ने बताया कि वह बनारस के विकास से जुड़े रील्स बनाता है तो प्रधानमंत्री ठहर गए थे। उन्होंने पूछा कि लोग कैसा कमेंट करते हैं।

वाराणसीJun 23, 2024 / 02:30 pm

Aman Pandey

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi: तीसरी बार सांसद और प्रधानमंत्री बनने के बाद बीते 18 जून को पहली बार काशी आए नरेंद्र मोदी ने बनारस के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवाओं से मुलाकात की थी। बनारस के विकास कार्यों पर इंस्टाग्राम रील्स बनाने वाले अक्षत श्रीवास्तव से उन्होंने विकास कार्यों के बारे में पूछा था। साथ में यह भी जानना चाहा कि इस पर लोगों का रवैया कैसा है। अक्षत से उन्होंने पूछा कि ‘बनारस वाले कैसा कमेंट करते हैं।’

बनारस के विकास से जुड़े रील्स बनाते हैं विकास

इंस्टाग्राम पर ‘नमस्ते बनारस’ नामक पेज के एडमिन अक्षत श्रीवास्तव स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। एचटी मीडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षत ने बताया कि 18 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलिस लाइन हेलीपैड पर उसके साथ अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवाओं से मुलाकात की। जब अक्षत ने बताया कि वह बनारस के विकास से जुड़े रील्स बनाता है तो प्रधानमंत्री ठहर गए थे। उन्होंने पूछा कि लोग कैसा कमेंट करते हैं।

इन्फ्लुएंसर के सवाल पर ऐसी रही लोगों की प्रतिक्रिया

अक्षत ने बताया कि लोगों की प्रतिक्रिया सकारात्मक होती है। उनका मानना है कि 2014 के पहले और बाद के बनारस में काफी बदलाव आ चुका है। प्रधानमंत्री ने फिर पूछा कि बनारस में साफ-सफाई रहती है? अक्षत ने बताया कि लोग अब जागरूक हो रहे हैं। प्रधानमंत्री ने पूछा-कैसे? अक्षत का जवाब था कि घाट और सार्वजनिक स्थानों पर कूड़ेदान मिल जाते हैं। लोग ध्यान रखते हैं कि कूड़ा यहीं फेंका जाए।
यह भी पढ़ें

UP में 3 IAS अफसरों का ट्रांसफर: अमरनाथ उपाध्याय, चित्रलेखा सिंह, और समीर को नई जिम्मेदारियां

पीएम मोदी की रील को मिले हैं 1.7 मिलियन व्यूज

अक्षत ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन और उनके मुलाकात की रील को चार दिनों में 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले अक्षत ने चुनावी कैंपेन में भी भाजपा के लिए काम किया था। मोदी से मिलकर उत्साहित इस युवा ने कहा कि आगामी कई योजनाओं के भी उसने वीडियो तैयार किए हैं।

Hindi News/ Varanasi / बनारस वाले कैसा कमेंट करते हैं…पीएम मोदी के सवाल पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिया शानदार जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो