scriptफिर चर्चा में ब्राड पिट, बनारस के बारे में कहा था ये वाकई असाधारण है | when Brad Pitt Visit Varanasi Know What he Said for The City | Patrika News

फिर चर्चा में ब्राड पिट, बनारस के बारे में कहा था ये वाकई असाधारण है

locationवाराणसीPublished: Apr 14, 2021 01:16:05 pm

2012 में ब्राड पिट अपनी फिल्म के सिलसिले में भारत (Brad Pitt Visit India) आए थे तब उन्होंने अपनी पिछली विजिट का जिक्र करते हुए वाराणसी शहर को असाधारण बताया था। उन्होंने भारत को विविधता वाला देश बताया था। ब्राड पिट वाराणसी (Brad Pitt Visit Varanasi) भी आए थे।

brad pitt update

ब्राड पिट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. हाॅलीवुड एक्टर ब्राड पिट (Brad Pitt) एक बार फिर चर्चा में हैं। ट्राॅय, ‘फाइट क्लब’,‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ और ‘वर्ल्ड वार जेड’ जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले ब्राड पिट को भारत में वाराणसी शहर बेहद पसंद है। इसका जिक्र वो खुद कर चुके हैं। उन्होंने काशी को असाधारण शहर बताया था। ब्राड पिट दो बार भारत आ चुके हैं।


कई हाॅलीवुड एक्टर्स को भारतीय शहरों से काफी प्रभावित रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर चुके हैं। ऐसे ही एक हाॅलीवुड एक्टर हैं ब्राड पिट जो दुनिया भर में अपनी बेहतरीन फिल्मों और अदाकारी के चलते काफी मशहूर हैं। ब्राड पिट 2012 और 2017 में दो बार भारत (Brad Pitt Visit India) आ चुके हैं।


2012 में वो अपनी फिल्म Killing Them Softly के दौरान ब्राड पिट ने अपनी ट्रिप के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा था कि पिछली विजिट पर उन्होंने भारत का काफी हिस्सा देख। दुनिया में कोई जगह नहीं। यहां बहुत विविधता है दक्षिण से लेकर उत्तर तक, जिसे कुछ हफ्तों में कोई नहीं देख सकता। उन्होंने वाराणसी को लेकर बेहद खास बात कही थी। कहा था कि वाराणसी एक ऐसी पावन जगह है जहां लोग मरने के लिये आते हैं। वाराणसी बेहद चौंकाने वाला लगा। यह वाकई असाधारण है।


ब्राड पिट के बनारस आने (Brad Pitt Visit Varanasi) की चर्चा एक बार दिसंबर 2015 में भी तेजी से उड़ी थी। गंगा घाट पर ब्राड पिट के अकेले चकलकदमी करने और फोटो खींचते हुए कुछ फोटोज व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर होने लगी। दिन भर मीडिया के कैमरे और जर्नलिस्ट बनारस के घाटों और होटलों में उनकी तलाश करते रहे। बाद में पता चला उनके बनारस आने की बात केवल अफवाह निकली।

ट्रेंडिंग वीडियो