पत्नी नहीं निकली बाहर तो साले को जिंदा फूंक दिया

पत्नी नहीं निकली बाहर तो साले को जिंदा फूंक दिया
wife brother burnt

लव-सेक्स और धोखा के बीच इस खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी सुनकर हैरान रह जाएंगे

वाराणसी. सारनाथ थाना क्षेत्र में अपनी दूसरी पत्नी के घर पहुंचे कथित जीजा ने साले के ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर उसे आग के हवाले कर दिया। अस्सी प्रतिशत से अधिक झुलस चुका युवक जिंदगी के लिए संघर्र्ष कर रहा है। प्यार, धोखा और प्रताडऩा की इस खौफनाक कहानी का सच सुनकर दंग रह जाएंगे।

पहले प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया
जानकारी के अनुसार गोरखपुर में सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त एक कर्मचारी सारनाथ थाना क्षेत्र में रहते हैं। उनके चार बेटे-बेटियों में से एक बेटी को महेश्वर नाम के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ शारीकि संबंध बनाए। इस दौरान बहला कर अपने साथ गोवा भगा लिया। वहां पर उसके साथ फर्जी कागजात के आधार पर कोर्ट में शादी कर ली। शादी के बाद सिंचाईकर्मी की बेटी को पता चला कि महेश्वर ने एक और शादी कर रखी है। पहली पत्नी गोवा में ही रहती है। पहली पत्नी के साथ ही उसे भी महेश्वर गोवा के एक ही मकान में साथ रखने लगा। आए दिन पहली और दूसरी पत्नी के बीच झगड़े होने लगे। इस बीच सिंचाईकर्मी की बेटी ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के पैदा होने के बाद से प्रताडऩा का दौर शुरू हो गया। 

प्रताडऩा से तंग आकर आई थी मायके
धोखेबाज महेश्वर व उसकी पहली पत्नी के हाथों प्रताडि़त होने से आजिज आकर धोखा र्खा युवती अपनी बेटी को लेकर सारनाथ में अपने पिता के घर आ गई। महेश्वर को जब यह बात पता चली तो वह आगबबूला हो गया। गोवा से अपने भांजे के साथ वह सारनाथ में सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर उसकी बेटी से मिलने पहुंचा। घर के परिसर में दाखिल होने के बाद वह उसे गुस्से में पुकारने लगा।
 
भाई निकला बाहर और फिर हो गया उसके साथ खौफनाक हादसा

महेश्वर के गुस्से में ललकारने पर बहन के साथ हुए धोखे से क्षुब्ध युवती का भाई कमरे से बाहर से निकला। महेश्वर व उसके कथित साले के बीच वाद-विवाद होने लगा। आरोप है कि आवेश में आकर महेश्वर ने अपने भांजे के साथ मिलकर घर के परिसर में एक कोने में पड़े मिट्टी के तेल से भर गैलन को सिंचाईकर्मी के बेटे पर उड़ेल दिया और आग लगा दी। युवक को आग के हवाले करने के बाद महेश्वर अपने भांजे के साथ मौके से फरार हो गया। आग की लपटों से घिरे युवक की चीख-पुकार पर आसपास के लोगों ने आग बुझाई और बुरी तरह झुलसे युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। झुलसा युवक आईटीआई का छात्र बताया जा रहा है। इस बीच इस खौफनाक वाकसे की कालोनीवासियों में से किसी एक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के आधार आरोपियों की तलाश कर रही है। 
 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned