पति रूका पान खाने, पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार

पति रूका पान खाने, पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार
lover's fled

प्यार और धोखे की अनोखी दास्तां, पढि़ए ये खबर

वाराणसी. शादी के बाद सपनों की रंगीन दुनिया में खोए पति को क्या मालूम कि पत्नी का प्यार तो छलावा है, मन में तो उसके कोई और बसा है। पति को जब मालूम हुआ तब तक उसकी पत्नी किसी और के संग अपनी ख्वाहिशों को पंख लगाकर उड़ चुकी थी।
वाराणसी के चोलापुर में गुरुवार को ऐसी ही एक शादी, प्यार और धोखे की वारदात हुई। पति के साथ बाजार घूमने निकली पत्नी मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताते हैं कि चोलापुर के मोहांव गांव के एक युवक की शादी बीते 19 अप्रैल को शिवपुर थाना क्षेत्र के मीरापुर बसही में रहने वाले एक परिवार से हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी का व्यवहार थोड़ा अटपटा था। वह दिनभर मोबाइल पर चिपकी रहती लेकिन पति को पास नहीं आने देती। पति को लग रहा था कि नई-नई शादी के कारण अभी पत्नी मायके वालों के संपर्क में अधिक है, धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। शादी को पंद्रह दिन गुजर गए। 
गुरुवार को अचानक पत्नी ने घूमने की इच्छा जाहिर की। पति तो खुशी के मारे उछल पड़ा उसे लगा कि अब उसकी नई नवेली दुल्हन से सारी दूरियां मिट जाएंगी। पत्नी को बाइक पर बैठाकर शहर घूमने निकला। पत्नी के इरादो से अंजान पति चोलापुर के मोहाव बाजार पहुंचा। बाइक सड़क किनारे खड़ी करके एक दुकान पर पान खाने लगा। इतने में बाइक से एक युवक पहुंचा और पति की आंखों के सामने पत्नी उस बाइक पर बैठ गई। पति देखता रह गया और पत्नी अपनी प्रेमी के साथ भाग निकली। 
पड़ोसी था प्रेमी 
पत्नी जिस युवक के साथ भागी, पति उसे पहचानता था क्योंकि शादी के दिन वह ससुराल में दिखा था। ससुराल में फोन करके जानकारी ली  तो पता चला कि वह पत्नी के पड़ोस में रहने वाला कल्लू है। पति के पूछने पर ससुराल वालों ने स्वीकार किया कि उन्हें अपनी बेटी और पड़ोसी के बीच संबंध की जानकारी थी।  
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned