scriptदवा एजेंट की पत्नी ने ही उसके दोस्त से करायी थी हत्या, कहा जमानत मिलने के बाद एक-दूसरे से करेंगे शादी | Wife murdered her husband by lover after long relationship | Patrika News
वाराणसी

दवा एजेंट की पत्नी ने ही उसके दोस्त से करायी थी हत्या, कहा जमानत मिलने के बाद एक-दूसरे से करेंगे शादी

घर आने-जाने के दौरान आ गई थी पति के दोस्त के करीब

वाराणसीNov 15, 2018 / 02:48 pm

Sunil Yadav

दवा एजेंट की पत्नी ने ही उसके दोस्त से करायी थी हत्या, कहा जमानत मिलने के बाद एक-दूसरे से करेंगे शादी

दवा एजेंट की पत्नी ने ही उसके दोस्त से करायी थी हत्या, कहा जमानत मिलने के बाद एक-दूसरे से करेंगे शादी

वाराणसी. दवा एजेंट अमर सिहं की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और तीन बच्चों की मां रीना को बुधवार को जेल भेज दिया। सीओ भेलूपुर सत्येंद्र तिवारी ने बताया 10 नवंबर की रात रवींद्रपुरी इलाके में किराए के मकान में रहने वाले दवा एजेंट अमर सिंह की हत्या उसकी पत्नी रीना ने ही उसके साथ काम करने वाले दोस्त सीरगोवर्धनपुर निवासी पवन कुमार यादव से कराई थी।
ऐसे हुआ ममले का खुलासा


मामले की जांच कर रही पुलिस को मृतक अमर की पत्नी पर उस वक्त शक हुआ। जब पुलिस ने तफ्तीश के दौरान अमर की पत्नी रीना के बयान और सीसीटीवी फुटेज में विरोधाभास पाया। जिसके बाद रीना पर पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने रीना के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला, रीना और पवन बीते छह महीने से ज्यादा समय से एक-दूसरे से रोजाना मोबाइल पर घंटो बात करते थे। इतना ही नहीं वारदात की रात भी पवन और रीना की बात हुई थी। 10 नवंबर की रात रीना ने ही अमर के सोने के बाद प्रेमी पवन यादव को रात करीब 2 बजे कमरा खोलकर अंदर बुलाया था। नशे में धुत पवन से सोते समय ही अमर को गोली मार दी। पवन के जाने के बाद रीना शोर मचाना शुरू किया।
शराब पीकर मारपीट से तंग आ गई थी रीना

पूछताछ में रीना ने बताया कि अमर अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इस बात से आजिज आकर वह अमर के साथ घर आने वाले उसके अविवाहित दोस्त पवन के करीब आती चली गई। रीना ने पुलिस को बताया कि पवन के करीब आने के बाद दोनों ने अमर की हत्या कर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करने का फैसला किया। वारदात की रात पवन ने अमर के सिर के पीछे एक गोली मारी और दोनों उसे तड़पता देखते रहे। अमर की मौत के बाद दोनों ने उसे कुर्सी पर बिठाया और कमरे को व्यवस्थित किया। साथ ही पुलिस को गुमराह करने के लिए पवन के कहने पर रीना कमरे में खाली शराब की एक बोतल और तीन ग्लास रख दिेया। पवन के जाने के बाद जोर जोर से चीख कर रोने लगी। जिसके बाद तीनों बच्चे भी उठ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
लोगों ने कहा बच्चों का क्या कसूर था, उन्हें किस बात की सजा दी

रीना को पुलिस भेलूपुर थाने से बुधवार को जब अदालत ले जाने लगी तो तीनों बच्चों को बिलखता देख वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आई। लोगों का कहना था कि आखिर इन बच्चों को किस बात की सजा दी गई इन्होंने क्या बिगाड़ा था। वहीं पटना से आई रीना की मां व मायके के अन्य लोगों तीनों बच्चों को बड़ी मुश्किल से चुप कराया और साथ ले गए। उधर, रीना का कहना था कि जब वो और पवन जमानत पर छूट कर बाहर आएंगे तो दोनों शादी करेंगे।
वहीं दूसरीओर हत्यारोपी पवन की तलाश कर रही पुलिस को पता चला, पवन ने समर्पण के लिए अदालत में अर्जी दाखिल कराया है और समर्पण करने की फिराक में है। सूचना के बाद भेलूपुर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिेए कचहरी परिसर में चप्पे-चप्पे पर तैनात रही लेकिन वह नहीं आया। वहीं दूूसरीओेर मामले का खुलास करने वाली टीम को एसएसपी द्वारा दस हजार इनाम की घोषणा की गई है।

Home / Varanasi / दवा एजेंट की पत्नी ने ही उसके दोस्त से करायी थी हत्या, कहा जमानत मिलने के बाद एक-दूसरे से करेंगे शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो