पति और पत्नी के बीच आई वो तो जानिए फिर क्या हुआ

पति और पत्नी के बीच आई वो तो जानिए फिर क्या हुआ
wife jumped in well

पत्नी ने पति के अवैध संबंध से आजिज आकर उठाया ये कदम


वाराणसी. पति-पत्नी का रिश्ता बड़ा नाजुक होता है। लड़की अपने माता-पिता को छोड़कर सात फेरों पर यकींन करके आती है कि उसका पति उसके साथ हर कदम खड़ा रहेगा लेकिन जब वहीं भरोसा टूटता है तो पत्नी आपा खो देती है। जो कमजोर होती हैं वो मौत को गले लगाने की कोशिश करती हैं और जो तेजतर्रार होती हैं ऐसे पतियों को कोर्ट तक घसीटकर ले जाती हैं और अपना हक लेकर रहती हैं। 

बनारस के चोलापुर थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में गुरुवार को एक ऐसी ही घटना घटी। पति के अवैध संबंध से आजिज आकर एक महिला अपने प्राण त्यागने के इरादे से कुंए में कूद गई। संयोग अच्छा था कि ग्रामीणों ने महिला को कूदते हुए देख लिया और उसे बचा लिया। चोट लगने के कारण महिला को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार चोलापुर के उदयपुर गांव निवासी मनोज दानगंज में मिठाई की एक दुकान पर काम करता है। पत्नी निशा को मनोज पर किसी अन्य युवती से संबंध का शक था। मनोज और निशा के बीच आए दिन इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। 

गुरुवार सुबह भी मनोज और निशा के बीच झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि निशा ने अपनी जान देने की ठान ली और घर के बाहर मौजूद एक सूखे कुएं में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने जब देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निशा को बाहर निकाला। कुएं में गिरने के कारण निशा को काफी चोट आई थी। उसकी हालत को देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned