BREAKING NEWS बनारस से लाश लेकर लखनऊ जा रही थी ट्रेन

BREAKING NEWS बनारस से लाश लेकर लखनऊ जा रही थी ट्रेन
woman murder

युवती की हत्या कर ट्रेन के टॉयलेट में छिपायी लाश, रुदौली में हुआ खुलासा

वाराणसी. हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ट्रेन की टॉयलेट में छिपा दिया था। सोमवार को बनारस से लखनऊ तक सफर करने वाली वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन के जनरल कोच के शौचालय में एक 22 साल की युवती की लाश है, इसकी जानकारी फैजाबाद जिले के रुदौली स्टेशन पर हुई जब एक यात्री टॉयलेट इस्तेमाल करने पहुंचा। जानकारी होने पर टआरपीएफ के जवानों ने लाश को ट्रेन से नीचे उतारा।  बाद में मामले की खबर बाराबंकी जीआरपी को दी गई और जीआरपी बाराबंकी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह ट्रेन वाराणसी से लखनऊ के लिए जा रही थी ट्रेन फैजाबाद जंक्शन पर पहुंची जहां से यात्रियों के सवार होने के बाद यह पैसेंजर ट्रेन हर छोटे-बड़े स्टेशन पर रूकती हुई अपनी मंजिल लखनऊ की ओर बढ़ रही थी। रुदौली स्टेशन से कुछ दूर पहले एक यात्री ने जब शौचालय का दरवाजा खोला ट्रेन के शौचालय में एक युवती का शव पड़ा हुआ नजर आया । इसके बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया और रुदौली स्टेशन पर ट्रेन को रुकवा दिया गया मामले की खबर पुलिस को मिलते ही रेलवे पुलिस फोर्स के जवान ट्रेन की बोगी में पहुंच गए इसके बाद पुलिस के जवानों ने महिला के शव को ट्रेन से नीचे उतारा प्राथमिक जांच में युवती किसी सभ्य परिवार की सदस्य नजर आ रही है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी  पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि युवती के साथ कोई आपराधिक घटना अंजाम दी गई है जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को ट्रेन के शौचालय में डाल दिया गया है । फिलहाल इस घटना से ट्रेन में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया पुलिस युवती की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। मृतका की शिनाख्त के लिए वाराणसी रेल प्रशासन व पुलिस की भी मदद ली जा रही है। आशंका है युवती के साथ बनारस में ही हादसा हुआ था। ट्रेन यार्ड में खड़ी रही होगी और बदमाशों ने मौका देख लाश ट्रेन के टॉयलेट में छिपा दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned