scriptवाराणसी में महिला दरोगा घूस लेते गिरफ्तार, दहेज मामले में मांगे थे एक लाख | Woman Inspector Areested with bribe money in Varanasi hindi News | Patrika News

वाराणसी में महिला दरोगा घूस लेते गिरफ्तार, दहेज मामले में मांगे थे एक लाख

locationवाराणसीPublished: Nov 22, 2017 10:23:36 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दरोगा गीता यादव को शिवपुर क्षेत्र के भरलाई से एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया है।

UP Police

यूपी पुलिस

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक महिला दरोगा को एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार का घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। पकड़ी गई महिला दरोगा ने दहेज उत्पीड़न के एक आरोपी का नाम हटाने के लिए एक लाख रुपये मांगे थे। दरोगा गीता यादव को शिवपुर क्षेत्र के भरलाई से एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
रामनगर और टाउन हॉल में आज होगी सीएम योगी की सभा, लोगों से मांगेंगे वोट


बतादें कि महिला दरोगा गोरखपुर जिले के बांसगांव थाना के कौड़ीराम की निवासिनी है। दरोगा गीता के खिलाफ शिवपुर थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। महिला दरोगा पर आरोप है कि दहेज उत्पीड़न के एक आरोपी का नाम हटाने के लिए एक लाख रुपये मांगे थे। और आरोपियों को जेल भेजने की धमकी दी थी जिसमें से एक आरोपी का नाम हटाने के लिए 20 हजार की घुस मांगी थी। एंटी करप्शन टीम उस समय महिला दरोगा को रंगे हाथ पकड़ ली जब वह महिला से 20 हजार का घुस ले रही थी। हालांकि महिला दरोगा का कहना है कि मुझ सिर्फ इसमें फंसाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें
सिगरा पुलिस को मिली सफलता, पांच हजार इनामी समेत दो बदमाश पकड़े गये

महिला दरोगा ने दी थी जेल भजने की धमकी

शिवपुर थाना क्षेत्र के भरलाई निवासी अभिषेक पाठक कैंट रेलवे स्टेशन पर टीटीई पद पर हैं। अभिषेक की पत्नी पूजा बीते तीन साल से मायके में रहती है। पूजा ने अभिषेक, उनकी बहन और मां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित अन्य आरोपों में बीते 27 जून को मुकदमा दर्ज कराया था।
मामले की जांच दरोगा गीता यादव को सौंपी गई थी। अभिषेक ने बताया कि दरोगा गीता यादव उनके घर आई थी और सभी को जेल भेजने की धमकी दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो