नहर में मिली युवती की लाश, ट्रेन से कटी महिला

नहर में मिली युवती की लाश, ट्रेन से कटी महिला
womans cut by train

जौनपुर से आई थी बहकर युवती की लाश

वाराणसी. फूलपुर थाना क्षेत्र के हमीरापुर गांव के सामने नहर में सोमवार शाम एक युवती की लाश देखकर गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना पर आई फूलपुर पुलिस ने युवती की लाश को बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भेजा। 

फूलपुर थाना प्रमुख देवेंद्र सिंह के अनुसार लाश लगभग दस दिन पुरानी है और सड़ गई है। शारदा सहायक नहर से संबद्ध हमीरापुर नहर में जौनपुर से लाश बहकर आई है। मृतका के शरीर पर लाल रंग की सलवार व सफेज कुर्ती थी। वाराणसी पुलिस ने जौनपुर पुलिस को मृतका का हुलिया बता दिया है ताकि बीते एक पखवाड़े में जौनपुर से यदि कोई युवती गायब हुई होगी तो शिनाख्त में मदद मिल जाएगी। 

उधर शिवपुर थाना क्षेत्र के कोइलहवा पुल के समीप ट्रेन की चपेट में आने से पचास वर्षीय अधेड़ महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार मृतका आसपास की ही रहने वाली है और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। समाचार दिए जाने तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned