scriptनहर में मिली युवती की लाश, ट्रेन से कटी महिला | woman's dead body was found in canal, one woman cut from train | Patrika News

नहर में मिली युवती की लाश, ट्रेन से कटी महिला

locationवाराणसीPublished: Oct 17, 2016 08:14:00 pm

Submitted by:

Vikas Verma

जौनपुर से आई थी बहकर युवती की लाश

womans cut by train

womans cut by train

वाराणसी. फूलपुर थाना क्षेत्र के हमीरापुर गांव के सामने नहर में सोमवार शाम एक युवती की लाश देखकर गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना पर आई फूलपुर पुलिस ने युवती की लाश को बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भेजा। 

फूलपुर थाना प्रमुख देवेंद्र सिंह के अनुसार लाश लगभग दस दिन पुरानी है और सड़ गई है। शारदा सहायक नहर से संबद्ध हमीरापुर नहर में जौनपुर से लाश बहकर आई है। मृतका के शरीर पर लाल रंग की सलवार व सफेज कुर्ती थी। वाराणसी पुलिस ने जौनपुर पुलिस को मृतका का हुलिया बता दिया है ताकि बीते एक पखवाड़े में जौनपुर से यदि कोई युवती गायब हुई होगी तो शिनाख्त में मदद मिल जाएगी। 

उधर शिवपुर थाना क्षेत्र के कोइलहवा पुल के समीप ट्रेन की चपेट में आने से पचास वर्षीय अधेड़ महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार मृतका आसपास की ही रहने वाली है और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। समाचार दिए जाने तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो