scriptWomen parents protest march against rape in school premises with minor girl | नाबालिग छात्रा संग स्कूल परिसर में दुष्कर्म के खिलाफ महिला अभिभावक उतरीं सड़क पर | Patrika News

नाबालिग छात्रा संग स्कूल परिसर में दुष्कर्म के खिलाफ महिला अभिभावक उतरीं सड़क पर

-निकाला जुलूस, सनबीम स्कूल समूह के चेयरमैन के विरुद्ध की जमकर नारेबाजी

वाराणसी

Published: December 05, 2021 07:39:47 pm

वाराणसी. सनबीम स्कूल, लहरतार में पिछले दिनों एक छात्रा संग हुए दुष्कर्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तो अभिभावक और खास तौर पर माताएं व बहनें सड़क पर उतरने लगी हैं। इसके तहत रविवार को बड़ी तादाद में महिला अभिभावको ने विरोध मार्च निकाला। विरोध मार्च में शामिल महिला अभिभावको ने सनबीम स्कूल समूह के चेयरमैन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। वो दोषी स्कूल प्रशासन-प्रबंधन के विरुद्ध अविलंब सख्त कार्रवाई की मांग कर रही थीं।
स्कूल परिसर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के खिलाफ विरोध मार्च
स्कूल परिसर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के खिलाफ विरोध मार्च
स्कूल परिसर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के खिलाफ विरोध मार्चविरोध मार्च रविवार को विश्वकर्मा नगर कालोनी से निकला जो सनबीम स्कूल समूह की विभिन्न शाखाओं समेत अन्य कई स्कूलों तक गया। जुलूस में शामिल महिला अभिभावकों ने विभिन्न स्कूलों के मुख्य द्वार पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
उन्होंने दोषियों को तत्काल सजा देने की मांग की। कहा कि ये आवाज स्कूल में हैवानियत के खिलाफ है और ये आवाज दबने वाली नहीं है बल्कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई न हुई तो ये आवाज और बुलंद होगी। आंदोलन और तेज होगा। महिला अभिभावकों ने सनबीम स्कूल समूह के चेयरमैन दीपक मधोक के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। अभिभावकों ने बताया कि स्कूलों के सामने प्रदर्शन का मकसद सभी स्कूल प्रबंधन को यह एहसास कराना है कि वो हमारे बच्चों के साथ लापरवाही नहीं कर सकते। हमने उनकी जिम्मेदारी पर ही बचचों को भेजा है।
स्कूल परिसर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के खिलाफ विरोध मार्चमहिला अभिभावकों ने कहा कि 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ और मैनेजमेंट ने इस घिनौने कृत्य को हरसंभव छिपाने की कोशिश की। बड़ी बेशर्मी से सनबीम की दूसरी शाखा में गोल्डेन जुबली मनाते रहे। परिजनों ने मांग की कि मुख्य दोषी तो पकड़ा गया है, मगर उसे जल्द से जल्द और कठोर सजा दी जाए, ताकि समाज में सकारात्मक संदेश जाए। उन्होंने जिला पुलिस व प्रशासन को चेताया कि स्कूल मैनेजमेंट की गलतियों को हल्के में न ले। उन्होंने सनबीम स्कूल समूह के चेयरमैन दीपक मधोक की गिरफ्तारी मांग भी की।
स्कूल परिसर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के खिलाफ विरोध मार्चपरिजनों का यह विरोध मार्च विश्वकर्मा नगर कॉलोनी के गेट से शुरू हुआ और ज्ञानदीप एकेडमी, प्रगति स्कूल चितईपुर होते सनबीम इंद्रानगर तक गया। इस बीच जो-जो स्कूल रास्ते में आए उसके गेट पर खड़े होकर जमकर नारेबाजी की। महिला अभिभावकों के इस विरोध मार्च से आमजन। जगह-जगह लोगों की भारी भीड़ जुट गई। आलम ये रहा कि कई जगह यातायात भी प्रभावित हुआ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Mizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलाUP Election 2022: राहलु और प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं पर फोकसदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारकर्नाटक: शनिवार व रविवार को भी खुलेंगे बाजार लेकिन एक शर्त हैIND vs SA: मायूस विराट कोहली के चेहरे पर आई खुशी, ऋषभ पंत का सिक्स देखकर करने लगे डांसतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.