पति से फोन पर बात करने के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम कि हर कोई है हैरान

मुंबई में काम करता है पति, इसी साल मई में हुई थी शादी

By: Akhilesh Tripathi

Published: 14 Nov 2017, 08:40 AM IST

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र में एक दलित महिला ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। महिला की इसी साल मई में शादी हुई थी और उसका पति मुंबई में प्राइवेट काम करता है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार घटना के दिन महिला ने अपने पति से फोन पर बात की थी और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।


यह भी पढ़ें:

दारोगा ने नर्सिंग की छात्रा को भेजा अश्लील मैसेज, शिकायत पर हाईकोर्ट ने SSP को किया तलब

 

बड़ागांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 21 साल की कुसुम की शादी इसी साल मई महीने में चोलापुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी सुरेश के साथ हुई थी। सुरेश मुंबई में प्राइवेट कंपनी में काम करता है और शादी के कुछ दिन बाद वह मुंबई चला गया था। घर में सुरेश की मां, भाई राकेश और कुसुम रहती थी। राकेश रविवार को बस्ती में शादी समारोह में चला गया था और कुसुम के कहने पर उसने अपना मोबाइल उसे को दे दिया था। कहा जा रहा है कि रात में राकेश के मोबाइल से ही कुसुम ने अपने पति सुरेश से बात की थी और किसी बात पर दोनों की बहस हो गई, जिसके बाद गुस्से में कुसुम ने कु्एं में कूदकर जान दे दी।

 

यह भी पढ़ें:

छोटे भाई ने बड़े भाई को प्रेमिका संग खेत में इस हालत में रंगे हाथ पकड़ा, तो उसके बाद...

 

सोमवार की सुबह कुएं से कुसुम का शव निकाला गया, जिसके बाद इसकी सूचना चोलापुर थाने को दी गई। पुलिस के अनुसार इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है और अगर मायके वाले तहरीर देते हैं तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned