बेटे को हाथों से कराया भोजन और फिर उठा लिया ये खतरनाक कदम

बेटे को हाथों से कराया भोजन और फिर उठा लिया ये खतरनाक कदम
women suicide

दुपट्टे को बना लिया मौत का फंदा

वाराणसी. शिवपुर थाना क्षेत्र में पुरानी चुंगी स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली  35 वर्षीय महिला श्रावणी मंडल की लाश फ्लैट में पंखे के सहारे दुपट्टे से लटकती मिली। पुलिस के अनुसार महिला ने आत्महत्या की है।
जानकारी के अनुसार बंगाल निवासी अपूर्व मंडल अपने परिवार संग शिवपुर थाना क्षेत्र के पुरानी चुंगी इलाके में रहते हैं। प्राइवेट जॉब करने वाले अपूर्व सुबह काम पर निकल गए। 12 वर्षीय बेटा अरीत्र जो कक्षा 5 का छात्र है, दोपहर 2 बजे के करीब स्कूल से घर आया। माँ ने खाना भी खिलाया। भोजन के बाद वह खेलने चला गया और शाम करीब 6 बजे फिर घर लौटा,अपना दरवाजा फिर काफी खटखटाया लेकिन दरवाजा नही खुला तो वह फिर खेलने चला गया। पति रात्रि करीब 8 बजे अपनी ड्यूटी से आपस आया तो दरवाजा खटखटाया जब दरवाजा नही खुला तो गार्ड को बुलाकर दरवाजा को तोड़ा अंदर देखा तो पत्नी श्रावणी मंडल दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकी थी। सूचना पर शिवपुर एसओ विनय प्रकाश पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आत्महत्या की वजह जानने को पति और अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य से पूछताछ कर रही है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned