वाराणसी में शिक्षिका की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या, इस हालत में मिला शव

वाराणसी में शिक्षिका की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या, इस हालत में मिला शव
वाराणसी में महिला शिक्षिका की हत्या

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Aug, 13 2019 10:02:29 AM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

शिक्षिका पति से मनमुटाव के बाद पिछले चार से अलग रह रही थी

वाराणसी. लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर में एक शिक्षिका की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौेके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शिक्षिका पति से मनमुटाव के बाद पिछले चार से अलग रह रही थी, पुलिस ने मामले में पति सहित आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर में रहने वाली प्राइवेट स्कूल की टीचर निवेदिता सिंह(32) का शव सोमवार दोपहर उसके घर में खून से लथपथ मिला। निवेदिता के सिर, आंख सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे और कमरे में जगह-जगह खून गिरा हुआ था।

 

11 साल पहले हुई थी शादी

मूल रूप से बिहार की रहने वाली निवेदिता की शादी नरोत्तमपुर के शैलेन्द्र के साथ 11 साल पहले शादी हुई थी, शादी के दो साल बाद निवेदिता ने बेटी को जन्म दिया था। कुछ साल बाद निवेदिता को दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा, जिसके बाद निवेदिता ने लंका थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। निवेदिता पिछले चार साल से पति से अलग रह रही थी और उसने भरण पोषण और घरेलू हिंसा को लेकर अदालत में भी मुकदमा दर्ज कराया था।

 

बच्चे ट्यूशन पढ़ने पहुंचे तो घटना की हुई जानकारी

पति से अलग होने के बाद निवेदिता महेशपुर में सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ाती थी और घर पर बच्चों को ट्यूशन भी देती थी। सोमवार दोपहर जब बच्चे ट्यूशन पढ़ने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। अनहोनी की आशंका के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब दरवाजे को तोड़ा तो निवेदिता का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था।

 

पति सहित आठ पर मुकदमा

निवेदिता के पिता सुबोध ठाकुर की तहरीर पर पति शैलेंद्र सिंह, ससुर रामधनी, चचेरे भाई शैलेश सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned